IND Vs ZIM: टीम इंडिया में चोटिल रायडू की जगह लेंगे संजू सैमसन

By: | Last Updated: Monday, 13 July 2015 6:48 AM

नई दिल्ली: ज़िम्बाबवे के खिलाफ पहले वनडे में धमाकेदार शतक लगाने वाले और इनफॉर्म बैट्समैन अंबाती रायडू अपने सीधे पांव की जांघ में चोट के कारण सीरीज़ से बाहर हो गए हैं. उनकी जगह बीसीसीआई ने युवा बल्लेबाज़ संजू सैमसन को चुना है.

 

रायडू ने ज़िम्बाबवे के खिलाफ पहले वनडे मैच में 124 रनों की धमाकेदार पारी खेली थी. जिसकी बदौलत टीम इंडिया उस मुकाबले में एक सम्मानजनक स्कोर तक पहुंच पाई थी. वहीं बीते दिन ज़िम्बाबवे के खिलाफ दूसरे वनडे में भी रायडू ने बेहतरीन 41 रनों का योगदान दिया था.

 

लेकिन कल रविवार को खेले गए मुकाबले में जांघ में खिंचाव के कारण उनहें चोट आई. जिसकी वजह से आगामी 1 वनडे और 2 टी-20 में नहीं खेल पाएंगे. 

 

वहीं रायडू की जगह चुने गए संजू सैमसन आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स टीम का हिस्सा रहे हैं. वो दाएं हाथ के विकेटकीपर बल्लेबाज़ हैं. उन्हें वर्ल्डकप के 30 संभावित खिलाड़ियों की सूची में भी रखा गया था.

 

संजू ने 21 फर्स्ट-क्लास मैचों में 44 के शानदार औसत से 1386 रन बनाए हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Team India_Ambati Rayudu_Sanju Samson_Injury_Zimbabwe Cricket team_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017