ईशांत, भुवी और जडेजा पर लटकी फिटनेस की तलवार

By: | Last Updated: Sunday, 1 February 2015 6:02 AM
Team India_Australia_Fitness test_Ishant Sharma_Bhuvneshwar Kumar_Ravindra Jadeja_World Cup 2015

ईशांत शर्मा को बतौर तेज़ गेंदबाज चुना गया है. ऑस्ट्रेलिया की सरज़मी पर ईशांत ने पहले भी खुद को साबित किया है. तेज विकटों पर शर्मा की गेंद से टीम इंडिया को फायदा मिल सकता है. 75 वनडे में 106 विकेट लेने वाले ईशांत अंतिम के ओवरों में मंहगे साबित होते रहे हैं. लेकिन अनुभवी होने के कारण दूसरे गेंदबाजों को इनसे काफी मदद मिलेगी.

नई दिल्ली: ट्राई सीरीज़ में हार के बाद वर्ल्ड कप से टीम इंडिया के लिए एक और चिंता की खबर आ रही है. टीम इंडिया के गेंदबाज़ ईशांत शर्मा, रविंद्र जडेजा और भुवनेश्वर कुमार को 7 फरवरी को फिटनेस टेस्ट पास करना होगा.

 

ईशांत, भुवी और जडेजा अभी पूरी तरह फिट नहीं है. सूत्रों के हवाले से ये भी खबर आ रही है कि टीम मैनेजमेंट ईशांत से पूरी तरह संतुष्ट नहीं है. इसके साथ ही उनकी फिटनेस पर इसलिए भी सवाल उठ रहे हैं क्योंकि 26 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्षा से बाधित मैच में उनका का नाम प्लेईंग इलेवन में था. लेकिन जिसके बाद 30 तारीख को इंग्लैंड के खिलाफ करो या मरो मुकाबले में मैच से पहले उन्होनें टीम मैनेजमेंट को पूरी तरह फिट होने से इंकार कर दिया.

 

ऐसे में सवाल ये भी उठता है कि जब 26 तारीख को ईशांत पूरी तरह फिट थे तो अगले चार दिन में बिना मैच खेले ईशांत की फिटनेस कैसे खराब हो गई. वहीं ईशांत के साथ-साथ भुवी और जडेजा भी फिटनेस से जूझ रहे हैं.

 

7 फरवरी को फिटनेस टेस्ट के बाद अगले दिन ही भारत को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वर्ल्ड कप से पहले अपना पहला वार्म-अप मैच खेलना है. अब 7 फरवरी को टेस्ट के बाद ही ये साफ हो पाएगा कि टीम इंडिया की वर्ल्ड कप की टीम के ये सितारे टीम के लिए खेल पाएंगे या नहीं.

भारत के बाहर होने से हैरान नहीं: बैले

इस टीम के साथ धोनी लाएंगे विश्व कप?

‘विश्व कप से पहले टीम जटिल स्थिति में फंस गई है’

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Team India_Australia_Fitness test_Ishant Sharma_Bhuvneshwar Kumar_Ravindra Jadeja_World Cup 2015
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017