'पाकिस्तान को बाहर रखने के लिए बांग्लादेश से हारा भारत'

By: | Last Updated: Sunday, 21 June 2015 7:04 AM

नई दिल्ली: भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए पहले वनडे मैच में भारत की हार ने पाकिस्तान में भी चिंता के बादल बड़ा दिए है. जी हां इस चिंता का कारण और कोई नहीं बल्कि साल 2017 में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी है.

 

पाकिस्तान में भारत की हार के बाद एक न्यूज़ चैनल की डिबेट में वहां की न्यूज़ एंकर ने ये सवाल उठाया कि, ‘क्या बांग्लादेश बन गया है होशियार या भारत ने डाल दिए है हथियार?’

 

इस सवाल के जवाब में प्रोग्राम में मौजूद पूर्व पाकिस्तानी तेज़ गेंदबाज़ सरफराज़ नवाज़ ने जो कहा वो सुनकर आप विश्वास नहीं कर पाएंगे.

 

जी हां सरफराज़ ने कहा कि, ‘ये भारत और बांग्लादेश की मिलीजुली साजिश है जिससे पाकिस्तान साल 2017 में होने वाली चैंपियंस ट्रॉफी के लिए डारेक्ट क्वालीफाई ना कर पाए. भारत इस मुकाबले को जानबूझकर हारा है.’

 

इतना ही नहीं सरफराज़ ने कहा कि, ‘हाल ही में भारतीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांग्लादेश दौरे पर गए थे वहां इस दौरे को लेकर दोनों देशों के बीच कुछ सांठ-गांठ हुई है.’ सरफराज़ ने कहा कि बांग्लादेश में भारतीय पीएम ने हमारे देश के बारे में बहुत सी आग-बबूला बातें भी कहीं थी.

 

दरअसल चैंपियंस ट्रॉफी 2017 में 30 सितंबर 2015 तक रैंकिंग में मौजूद टॉप-7 टीमों को टूर्नामेंट में हिस्सा मिलेगा. जिसमें अगर बांग्लादेश इस दौरे पर भारत को एक मैच और हरा देती है तो पाकिस्तान का पहुंच पाना बहुत मुश्किल हो जाएगा. 

 

देखें वीडियो: