क्या मिल गया है टीम इंडिया को अपना ऑल-राउंडर!

By: | Last Updated: Friday, 18 July 2014 7:13 AM

नई दिल्ली: टीम इंडिया के लिए महज़ 8 टेस्ट खेल कर भुवनेश्वर कुमार ने खुद को एक गेंदबाज़ के रूप में साबित किया है. लेकिन भुवनेश्वर सिर्फ गेंदबाज़ी में ही नहीं बल्कि बल्लेबाज़ी में भी टीम इंडिया के लिए बेहद फायदेमंद साबित हो रहे हैं. जी हां अगर भुवनेशवर कुमार के खेले गए 8 टेस्ट मैचों का बल्लेबाज़ी औसत देखें तो इससे तो यहीं लगता है.

 

भुवनेश्वर ने 8 टेस्ट मैचों में 36.17 के औसत से 253 रन बनाए हैं. और साथ ही दो अर्धशतक भी लगाए है. लेकिन इसमें सबसे महत्वपूर्ण बात ये हैं कि भुवनेश्वर कुमार ने नंबर 9 और 10 पर बल्लेबाज़ी करते हुए 38, 10, 18, 14*, 12, 4, 58, 63* और 36 रनों की शानदार पारियां खेली है.

 

जिसमें पिछले मैच में टीम इंडिया को मजबूत स्थिती में पहुंचाने वाली उनकी 58 और 63 रनों की पारी है. साथ ही हाल ही में चल रहे लॉर्ड्स टेस्ट में भी उन्होनें बिखरती हुई टीम इंडिया की पारी को अजिंक्ये रहाणे के साथ संवारा.

 

इस समय क्रिकेट के जानकारों में ये भी कहा जा रहा है कि हो सकता है भुवनेश्वर कुमार टीम इंडिया के नए ऑल-राउंडर हो.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Team India_Bhuvneshwar Kumar_Bowling All-rounder_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Cricket
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017