मैनचेस्टर युनाइटेड क्लब देखने पहुंची भारतीय क्रिकेट टीम

By: | Last Updated: Tuesday, 5 August 2014 3:29 PM
Team india_Manchester united_England_Test Series_

मैनचेस्टर: इंग्लैंड दौरे पर आई भारतीय क्रिकेट टीम ने रविवार को छुट्टी वाले दिन मैनचेस्टर युनाइटेड फुटबाल क्लब स्टेडियम और अकादमी का भ्रमण किया. भारतीय खिलाड़ियों ने फुटबाल की दुनिया की कुछ बेहद सफल क्लबों में से एक के इतिहास और परंपरा के बारे में जाना.

 

फुटबाल और मैनचेस्टर युनाइटेड क्लब के प्रशंसक भारतीय टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धौनी के नेतृत्व में भारतीय टीम क्लब के ओल्ड ट्रेफोर्ड फुटबाल स्टेडियम का दौरा किया. इस दौरान धौनी ने गाइड की हर बात बड़े ही गौर से उत्साहपूर्वक सुनी.

 

भारतीय खिलाड़ियों ने इस दौरान स्टेडियम में क्लब के ड्रेसिंग रूम, एरेना, थिएटर ऑफ ड्रीम्स और सबसे आखिर में मैदान देखने पिच पर उतरे और महसूस करते रहे कि इसी पिच पर पिछले 100 वर्षो से हजारों दर्शकों के सामने क्लब ने इतिहास रचा.

 

भारतीय खिलाड़ी हालांकि इसे सिर्फ कल्पना में ही अनुभव कर सके, क्योंकि वहां हजारों की संख्या में दर्शकों का हुजूम नहीं बल्कि स्टेडियम देखने आए बहुत थोड़ी संख्या में लोग ही उपस्थित थे.

 

मीडिया की चकाचौंध से दूर शांतिपूर्वक स्टेडियम का लुत्फ उठा रहे भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों को हालांकि यहां भी कुछ प्रशंसक मिल ही गए, जिन्हें न सिर्फ उन्होंने कुछ ऑटोग्राफ्स दिए बल्कि फोटो भी खिंचवाए.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Team india_Manchester united_England_Test Series_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017