INDvsSA: भारत-दक्षिण अफ्रीकी टीमें दूसरे वनडे के लिए इंदौर रवाना

By: | Last Updated: Monday, 12 October 2015 10:08 AM

कानपुर: भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें आज दोपहर कानपुर के होटल से लखनउ के लिये रवाना हो गयी. लखनऊ से वह अपने विशेष विमान से इन्दौर जायेंगी जहां 14 अक्टूबर को दूसरा एक दिवसीय मैच खेला जाना है.

 

यूपीसीए सूत्रों के मुताबिक कल शाम स्टेडियम से मैच में हार का सामना करने के बाद होटल लौटे टीम इंडिया के खिलाड़ी खामोशी से अपने अपने कमरों में चले गये और उन लोगों ने डिनर भी अपने अपने कमरों में किया. वहीं दक्षिण अफ्रीका के खिलाड़ियों ने होटल आने के बाद जमकर मस्ती की तथा शैम्पेन की बोतल खोलकर पहले एक दिवसीय मैच में जीत की खुशी मनायी. सूत्रों के अनुसार कुछ खिलाड़ियों ने तेज संगीत पर डांस भी किया.

 

यूपी क्रिकेट एसोसिएशन के निदेशक :डायरेक्टर: पीडी पाठक ने बताया कि आज भारत और दक्षिण अफ्रीका की टीमें अलग अलग लक्जरी बसों से लखनउ के लिये रवाना हुई. जहां से वे इंदौर के लिये रवाना होंगी. होटल से जाते समय दोनो टीमों के खिलाड़ियों को फूल देकर विदा किया गया. बस में बैठते समय जहां टीम के खिलाड़ी पहले वन डे मैच में मिली हार से थोड़े उदास थे वही दक्षिण अफ्रीकी खिलाड़ी मस्ती करते हुये नजर आ रहे थे.

 

ऐसी खबर थी कि कल रात दक्षिण अफ्रीका के कप्तान एबी डिविलियर्स गर्मी के कारण डिहायड्रेशन के शिकार हो गये थे और उनके लिये होटल में डाक्टर को बुलाना पड़ा था लेकिन यूपीसीए के पाठक इसे एक अफवाह बताया. उन्होंने कहा कि होटल मे दक्षिण अफ्रीकी टीम के साथ तैनात यूपीसीए के मैनेजर से मैने बात की उसने इस तरह की किसी भी बात से इंकार किया है.

 

गौरतलब है कि कल कानपुर के ग्रीन पार्क में भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच पांच मैचों की श्रृंखला पहला एक दिवसीय क्रिकेट मैच था जिसे दक्षिण अफ्रीका की टीम ने आखिरी ओवर में पांच रन से जीत लिया था.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Team India_South African Cricket Team_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: South African Cricket Team Team India
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017