विराट कोहली ने ट्वीट कर कप्तान धोनी पर जताया शक, फिर किया डिलीट!

By: | Last Updated: Sunday, 25 January 2015 6:03 AM
Team India_Virat Kohli_Mahendra Singh Dhoni_DNA_World Cup 2015_N.Srinivasan_mudgal committee report

नई दिल्ली: टीम इंडिया के फैंस के लिए वर्ल्ड कप से ठीक पहले एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है. विराट कोहली के एक रीट्वीट के बाद टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में सबकुछ ठीक नहीं है ये साफ हो गया है.

 

टीम इंडिया के उप-कप्तान विराट कोहली ने शनिवार को आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग मामले में कप्तान महेंद्रसिंह धोनी की भूमिका को उजागर करने वाली डीएनए अखबार की रिपोर्ट को पहले फ़ेवरिट में शामिल किया और फिर उसे रीट्वीट कर दिया.

 

जी हां विराट कोहली ने अपने 5 मिलीयन फॉलोअर्स के सामने ये ट्वीट किया. हालांकि उन्होंने इस ट्वीट को शनीवार दोपहर लगभग 3:17 मिनट पर डिलीट कर दिया. लेकिन इससे ये साफ संकेत मिलते हैं कि टीम इंडिया के अंदर सबकुछ बिल्कुल ठीक नहीं है. वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया की तैयारियों को इस ट्वीट से खासा बड़ा झटका लगा है.

 

दरअसल डीएनए की रिपोर्ट में ये शक ज़ाहिर किया गया था कि स्पॉट फिक्सिंग की जांच करने वाली मुद्गल कमेटी की रिपोर्ट में ‘इंडिविजुअल नं.2’ कहीं कप्तान धोनी तो नहीं हैं.

 

वहीं दूसरी तरफ विराट के इस ट्वीट पर शक इसलिए भी और गहरा रहा है क्योंकि बिहार क्रिकेट संघ के सचिव आदित्य वर्मा ने भी कहा है कि आईपीएल पर श्रीनिवासन के खिलाफ फैसला आने के बाद ऑस्ट्रेलिया से टीम के कई खिलाड़ियों ने उन्हें फोन कर बधाई दी. लेकिन वे नामों का खुलासा नहीं कर सकते.

 

इससे पहले ऑस्ट्रेलिया में खेली जा रही टेस्ट सीरीज़ के दौरान भी टीम इंडिया के ड्रेसिंग रूम में सबकुछ ठीक ना होने की बाते सामने आ रही थी. जिसके तुरंत बाद कप्तान धोनी ने अचानक संन्यास की घोषणा कर सबको चौंका दिया था. लेकिन विराट कोहली के इस ट्वीट के बाद अब वो झगड़ा खुलकर नज़र आने लगा है.

 

हाल ही में सुप्रीम कोर्ट ने चेन्नई सुपरकिंग्स के गुरुनाथ मयप्पन और राजस्थान रॉयल्स के राज कुंद्रा को आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग में दोषी ठहराया है. यह फैसला बिहार क्रिकेट संघ के सचिव आदित्य वर्मा की याचिका पर आया है.

 

इस तरह की खबरें वो भी ठीक वर्ल्ड कप से पहले टीम इंडिया के वर्ल्ड कप मिशन को खासा बड़ा झटका है.

कोर्ट का फैसला ‘‘12 खिलाड़ियों’’ की भूमिका पर खामोश है 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Team India_Virat Kohli_Mahendra Singh Dhoni_DNA_World Cup 2015_N.Srinivasan_mudgal committee report
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017