बांग्लादेश दौरे पर सहवाग, युवी, भज्जी और ज़हीर होंगे टीम इंडिया का हिस्सा!

By: | Last Updated: Monday, 18 May 2015 11:38 AM

नई दिल्ली: क्रिकेटर वीरेंद्र सहवाग, युवराज सिंह, जहीर खान और हरभजन सिंह के फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी है. इन चारों दिग्गज खिलाड़ियों की टीम में वापसी हो सकती है.

 

रिपोर्ट्स के मुताबिक इन खिलाड़ियों को अगले महीने शुरू होने वाले बांग्लादेश दौरे के लिए टीम में शामिल किया जा सकता है.

 

माना जाता है कि बीसीसीआई ऐसा करके इन चार दिग्गज खिलाड़ियों को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सम्मानजनक विदाई का मौका देना चाहता है.

 

हालांकि, बीसीसीआई ने अभी गौतम गंभीर को ये मौके दाने के बारे में विचार नहीं किया है. शायद बोर्ड उनमें अब भी भविष्य देखता है.

 

ये चारों खिलाड़ी भारतीय क्रिकेट की रीढ़ की हड्डी हुआ करते थे. साल 2011 के विश्वकप में भारतीय तिरंगे को लहराने में इन खिलाड़ियों ने बड़ा योगदान दिया था. युवराज सिंह बल्ले और गेंद का धमाकेदार प्रदर्शऩ की वजह से प्लेयर ऑफ द् टूर्नामेंट चुने गए थे.

 

लेकिन 2011 के बाद से ये चारों खिलाड़ी कोई बड़ा कारनामा करने में नाकाम रहे और इस दौरान बहुत समय के लिए टीम से बाहर भी रहे. उनकी खराब परफॉर्मेंस की बिना पर ही उन्हें विश्वकप-2015 की टीम के लिए नहीं चुना गया.

 

सबसे दिलचस्प बात ये होगी कि क्या ये चारों खिलाड़ी बोर्ड के इस प्रस्ताव को मानते हैं या नहीं. खास बात ये है कि जहीर खान और हरभजन सिंह आईपीएल के मौजूदा टूर्नामेंट में खूब अच्छा प्रदर्शन कर रहे हैं. जबकि इस सीज़न सबसे महंगे बिके युवराज और सहवाग का बल्ला इस सीज़न नहीं बोल पाया.

 

भारतीय टीम अगले महीने बांग्लादेश के दौरे पर जाएगी जहां उसे एक टेस्ट और तीन वनडे खेलने हैं. सीरीज़ की शुरुआत 10 जून से है और टीम का एलान 20 मई को होगा.

 

यह भी पढ़ें:

IPL 8: CSK, MI, RCB और RR के बीच होगी प्लेऑफ की जंग 

72 घंटे में बदल गई मुंबई इंडियंस और हेल्स की किस्मत! 

जब युवराज सिंह पर बल्ला लेकर टूट पड़े क्रिस गेल! 

पाकिस्तान में तेजी से बिक रही हैं जिम्बाब्बे सीरीज की टिकटें 

बिग बैश टी20 में खेल सकते हैं आमिर 

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Team India_Virendra Sehwag_Yuvraj Singh_Harbhajan Singh_Zaheer Khan_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017