वेस्टइंडीज के खिलाफ 2 वनडे और टी-20 के लिए टीम का एलान, अक्षर पटेल को मिला मौका

By: | Last Updated: Tuesday, 14 October 2014 10:02 AM
Team India_West-Indies_ODI_T-20_Akshar Patel_Sanju Samson_Stuart Binny_

नई दिल्ली: वेस्टइंडीज के खिलाफ धर्मशाला और कोलकाता मे खेले जाने वाले आखिरी दो वन-डे और एकमात्र टी-20 के लिए टीम इंडिया का चयन हो गया है. आखिरी दो वन-डे के लिए टीम इंडिया में 20 वर्षीय युवा लेफ्ट आर्म गेंदबाज़ अक्षर पटेल को चुना गया है. अक्षर आईपीएल में पंजाब की टीम से खेलते हैं.

 

हाल के दिनों में उन्होनें शानदार गेंदबाज़ी की थी.

 

तो वहीं टी-20 में मनीष। पांडे और राजस्थान रॉयल्स के स्टुअर्ट बिन्नी और संजू सैमसन को मौका दिया गया है. संजू और स्टूअर्ट को इंग्लैंड दौरे पर भी टीम इंडिया में चुना गया था. लेकिन संजू को उस समय टीम में खेलने का मौका नहीं मिल पाया था.

 

टीम इंडिया इस समय वन-डे सीरीज में 1-1 की बराबरी पर है. विशाखापट्टनम में खेला जाने वाला सीरीज़ का तीसरे वन-डे हुदहुद तूफान की वजह से रद्द हो चुका है. 

 

आखिरी दो वनडे की टीम: धोनी(कप्तान), धवन, रहाणे, विराट, रैना, रायडू, जडेजा, अमित, भुवनेश्वर, शमी, ईशांत, उमेश, विजय, कुलदीप, अक्षर.

 

टी-20 की टीम: धोनी, धवन, रहाणे, विराट, रैना, बिन्नी, जडेजा, अक्षर, कर्ण, भुवी, शमी, संजू सैमसन, मनीष, उमेश.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Team India_West-Indies_ODI_T-20_Akshar Patel_Sanju Samson_Stuart Binny_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: akshar patel Team India
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017