World Cup 2015: कोहली के बचाव में उतरा टीम मैनेजमेंट

By: | Last Updated: Wednesday, 4 March 2015 5:59 AM
Team India_World Cup 2015_Virat Kohli_Journalist_Team Managment_

पर्थ: बीते दिन एक पत्रकार के साथ बदसलूकी के मामले को लेकर टीम मैनेजमेंट विराट कोहली के साथ खड़ी हो गई है. टीम मैनेजमेंट कहा कि विराट कोहली ने पत्रकार के साथ कोई बदसलूकी नहीं की ना ही अपसब्दों का प्रयोग किया. दोनों ने आपस में बात की और मामला वहीं सुलझ गया.

 

बीते दिन टीम इंडिया के प्रमुख बल्लेबाज और टीम के उप कप्तान विराट कोहली अचानक ही अपना आपा खो बैठे थे और उन्होंने वेस्टइंडीज के खिलाफ वाका में शुक्रवार को होने वाले लीग चरण के मैच से पहले प्रैक्टिस सेशन के बाद एक पत्रकार के लिये अपशब्द कहने की बात सामनी आई थी.

 

 

कोहली ने खोया अपना आपा, पत्रकार को दी गाली 

खबर ये है कि कोहली अभ्यास के बाद जब ड्रेसिंग रूम की तरफ लौट रहे थे तो उन्होनें अपने सामने एक राष्ट्रीय दैनिक के पत्रकार को खड़ा पाया.

 

खबरों के मुताबिक पत्रकार कुछ समझ पाता इससे पहले ही कोहली ने अभद्र भाषा का प्रयोग करना शुरू कर दिया. कुछ देर तक ऐसा चलता रहा और फिर वह चले गए.

 

भारतीय टीम के कुछ सदस्य भी तब हैरानी से देख रहे थे कि आखिर माजरा क्या है. उस पत्रकार को भी पता नहीं था कि आखिर कोहली क्यों ऐसा व्यवहार कर रहा है लेकिन जब कोहली का गुस्सा शांत हुआ तो उसने किसी को बताया कि उनके और उनकी महिला मित्र अनुष्का शर्मा के बारे में राष्ट्रीय दैनिक में रिपोर्ट छपी थी और उसे लगा कि यह रिपोर्ट उस पत्रकार ने लिखी थी.

 

जब कोहली को बताया कि उसने पत्रकार की सही पहचान नहीं की तो कोहली ने एक पत्रकार को बुलाया और उसके जरिये घटना के लिये माफी मांगी.

 

यह भी पढ़ें:

कोहली ने खोया अपना आपा, पत्रकार को दी गाली

अमला ने तोड़ा कोहली के सबसे तेज 20 शतकों का रिकॉर्ड

विश्व कप से पहले ट्राई सीरीज समय की बर्बादी थी: शास्त्री 

 

 

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Team India_World Cup 2015_Virat Kohli_Journalist_Team Managment_
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017