WC15: Wives और गर्लफ्रेंड्स को साथ रखने की खिलाड़ियों की मांग दरकिनार

By: | Last Updated: Thursday, 19 February 2015 4:46 AM
Team India_World Cup 2015_Wives_Girl-Friends_Australia_South Africa_Vishwa Vijeta

नई दिल्ली/ मेलबर्न: अपने सबसे बड़े प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ विश्वकप का आगाज़ जीत से करने के बाद टीम इंडिया के कुछ खिलाड़ियों ने बीसीसीआई से वर्ल्ड कप के दौरान अपने साथ अपनी पत्नियों और गर्लफ्रेंड्स को रखने की इजाज़त मांगी.

 

जिसके जवाब में बीसीसीआई ने टीम इंडिया के खिलाड़ियों को अभी इसकी इजाज़त देने से साफ इंकार कर दिया है. बोर्ड ने टीम के खिलाड़ियों से वर्ल्डकप क्वार्टरफाइनल्स तक पहुंचने पर इसके बारे में विचार करने के लिए कहा.

 

बोर्ड ने कहा पहले ग्रुप स्टेज पार कर क्वार्टरफाइनल्स तक पहुंचे. बोर्ड के इस फैसले में सख्ती साफ झलकती है. बोर्ड वर्ल्ड कप को लेकर बिल्कुल भी ठिलाई बरतना नहीं चाहता. 

 

ऑस्ट्रेलिया, साउथ-अफ्रीका जैसी कई टीमों के बोर्ड ने वाइफ्स और गर्लफ्रेंड्स को साथ रखने की परमीशन दे रखी है. लेकिन टीम इंडिया के खिलाड़ियों के पिछले दौरों पर खराब प्रदर्शन के आधार पर बोर्ड ने इस बार विश्वकप में खिलाड़ियों को इनसे दूर रहने की सलाह दी है.

 

टीम इंडिया के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और उनकी पत्नी साक्षी धोनी, विराट कोहली और अनुष्का, स्टुअर्ट बिन्नी और मायंती लैंगर समेत कई और खिलाड़ियों पर इस फैसले का असर पड़ा है.

 

वहीं अजिंक्ये रहाणे की भी हाल ही में शादी हुई है.

 

यह भी पढ़ें:

वर्ल्ड कप में कोहली को नहीं मिलेगा अनुष्का का साथ! 

बीसीसीआई की बाउंसर से गर्लफ्रेंड्स Out, Wives नॉट-आउट 

इंग्लैंड में करारी हार के साइड इफेक्ट, दौरे पर नहीं जाएंगी गर्लफ्रेंड, पत्नी के भी साथ रहने के दिन होंगे कम  

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Team India_World Cup 2015_Wives_Girl-Friends_Australia_South Africa_Vishwa Vijeta
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017