डर्बीशायर ने शिव ठाकुर के साथ तोड़ा कॉन्ट्रैक्ट, महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करने का है आरोप

डर्बीशायर ने शिव ठाकुर के साथ तोड़ा कॉन्ट्रैक्ट, महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करने का है आरोप

डर्बीशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने ब्रिटेन में भारतीय मूल के क्रिकेटर शिव ठाकुर के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट तोड़ लिया है. डर्बीशर ने शिव पर महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करने के दोषी पाए जाने के बाद यह फैसला लिया है.

By: | Updated: 22 Nov 2017 03:15 PM
Thakor career in ruins after Derbyshire release

लंदन: डर्बीशायर काउंटी क्रिकेट क्लब ने ब्रिटेन में भारतीय मूल के क्रिकेटर शिव ठाकुर के साथ अपना कॉन्ट्रैक्ट तोड़ लिया है. डर्बीशायर ने शिव पर महिलाओं के साथ अभद्र व्यवहार करने के दोषी पाए जाने के बाद यह फैसला लिया है.


शिव पर आरोप था कि उसने महिलाओं के सामने अर्धनग्न होकर उनके साथ अभद्र व्यवहार किया है जिसके बाद कोर्ट ने भी उसे दोषी करार दिया था. हालांकि शिव को कोर्ट से अनकंडिशनल बेल मिल गया है, लेकिन डर्बीशर के इस फैसले के बाद उनके क्रिकेटिंग करियर पर संकट के बादल छा गए हैं.


डर्बीशायर काउंटी क्रिकेट क्लब के ऑलराउंडर और इंग्लैंड अंडर -19 टीम के पूर्व कप्तान शिव ठाकुर को एक पीड़िता ने ‘धूर्त शिव’ करार दिया. उसने इन महिलाओं के सामने अपने अंगों का प्रदर्शन करते हुए अभद्र हरकत की थी.


साउथ डर्बीशर के मजिस्ट्रेट कोर्ट को सप्ताह बताया गया था कि ठाकुर के कृत्य से इन दोनों महिलाओं को परेशानी हुई थी.


जिला न्यायधीश एंड्रयू मीचिन ने कहा, ‘‘आपने जानबूझकर अपने खास अंग का प्रदर्शन किया और मैं आपको दोनों आरोपों में दोषी मानता हूं. ’’जज ने इस 24 साल के क्रिकेटर को 24 नवंबर को होने वाली अगली सुनवाई तक जमानत पर रिहा कर दिया.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Thakor career in ruins after Derbyshire release
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story टखने में चोट की वजह से रणजी सेमीफाइनल से बाहर हुए ईशांत