आमिर ने मैदान पर लिया मोहम्मद हफीज़ से बदला

By: | Last Updated: Wednesday, 9 December 2015 3:26 AM
The big battle: Amir trumps Hafeez in BPL showdown

नई दिल्ली/ढाका: कभी बांग्लादेश में खेली जा रही बांग्लादेश प्रीमियर लीग में खेलने से इंकार करने वाले मोहम्मद हफीज़ को खुद उसी खिलाड़ी ने बीते दिन आउट कर बाहर का रास्ता दिखाया जिसकी वजह से वो लीग में खेलने से इंकार कर रहे थे.

 

जी हां हाल ही में मैच फिक्सिंग के आरोपी मोहम्मद आमिर के बीपीएल में खेलने के कारण खुद इंकार करने वाले हफीज़ को खुद आमिर ने आउट कर दिया है.

 

शुरूआत में लीग में खेलने से इंकार करने वाले पूर्व पाकिस्तानी कप्तान मोहम्मद हफीज़ बीपीएल में ढाका डायनामाइट्स टीम का हिस्सा हैं. जबकि फिक्सिंग के आरोप लगने के लंबे समय बाद मैदान पर वापसी कर रहे आमिर चिटगांव विकिंग्स टीम के लिए खेल रहे हैं.

 

बीते दिन ढाका और चिटगांव टीमों के बीच हुए मुकाबले में चिटगांव ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाज़ी करने का फैसला किया और ढाका की टीम जब बल्लेबाज़ी करने उतरी तो मैदान पर हफीज़ के आने के बाद चिटगांव के कप्तान ने मोहम्मद आमिर के हाथ में गेंद दे दी.

 

आमिर ने हफीज़ को डाले अपने पहले ओवर की पहली तीन गेंदें खाली निकलवाई लेकिन चौथी बाहर जाती हुई गेंद को छूने के प्रयास में हफीज़ कीपर के हाथों में 1 रन के निजी योग पर आउट होकर वापस लौट गए. जिसके बाद आमिर ने इस विकेट का जमकर जश्न भी मनाया.

 

आमिर इस लीग में शाहिद अफरीदी और मिसबाह उल हक जैसे दिग्गज़ों बल्लेबाज़ों को भी आउट कर चुके हैं. आमिर इस लीग में बेहतरीन लय में नज़र आ रहे हैं.

 

हालांकि आखिर में इस मुकाबले को ढाका डायनामाइट्स ने 45 रनों से जीत लिया.

 

देखें वेबसाइड डॉन के हवाले से लिया गया हफीज़ और आमिर की टक्कर का ये वीडियो: