परेरा का खुलासाः न्यूजीलैंड ने दिया था क्रिकेट खेलने का ऑफर

By: | Last Updated: Tuesday, 9 September 2014 11:30 AM
Thisara Perera Confirms He Was Approached By New Zealand National Cricket Team

नई दिल्लीः श्रीलंका के ऑलराउंडर थिसारा परेरा ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए कहा है कि न्यूजीलैंड टीम से खेलने के लिए उनसे संपर्क किया गया था. लोकल न्यूजपेपर को दिए इंयरव्यू में परेरा ने कहा ”ऑउट ऑफ फॉर्म होने के कारण राष्ट्रीय टीम से निकाले जाने के बाद न्यूजीलैंड ने संपर्क किया था.”  

 

परेरा ने कहा ”मैं उस वक्त मानसिक रूप से ठीक नहीं था और टीम से निकाले जाने के कारण दवाब में था उस वक्त मुझसे संपर्क किया गया. उन्होंने (न्यूजीलैंड) कहा कि पहले मुझे वहां की नागरिकता दी जाएगी और फिर मैं राष्ट्रीय टीम से खेल पाऊंगा.” इस ऑफर के बारे में बात करते हुए परेरा ने कहा ”एक समय मैं इस ऑफर को लेने के पक्ष में आ गया था लेकिन बाद में मुझे लगा कि देश(श्रीलंका) के लिए ही खेलना है.” हालाकि अभी तक ये बात सामने नहीं आई है कि कैसे और किसने उनसे संपर्क किया था.

 

इतना ही नहीं उन्होंने कहा कि इस पूरे मामले से निकलने में राष्ट्रपति महिंदा राजपक्षे ने भी काफी मदद की. राष्ट्रपति ने कहा ”कोई भी फैसला जल्दबाजी में मत लो. शांती से काम लो, राष्ट्रीय टीम में खेलने के लिए मैं तुम्हारी मदद करूंगा.”

 

राष्ट्रपति के हस्तक्षेप के बाद ही परेरा की टीम में वापसी हो पाई. आपको बता दें कि टी-20 लीग में खेलने को लेकर चीफ सेलेक्टर सनथ जयसूर्या के साथ परेरा का विवाद हुआ था जिसके बाद इन्हें टीम से निकाल दिया गया था.

 

हाल ही में पाकिस्तान के खिलाफ वनडे सीरीज में लौटे परेरा ने शानदार खेल दिखाते हुए मैन ऑफ द सीरीज का पुरस्कार जीता. 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Thisara Perera Confirms He Was Approached By New Zealand National Cricket Team
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017