ओएलएक्स पर भारत-श्रीलंका मैच के टिकट बेच रहे तीन युवक गिरफ्तार

ओएलएक्स पर भारत-श्रीलंका मैच के टिकट बेच रहे तीन युवक गिरफ्तार

भारत और श्रीलंका के बीच 22 दिसंबर को होने वाले टी20 मैच के टिकटों को वर्गीकृत विज्ञापनों की एक वेबसाइट के जरिये खुले आम ऊंचे दामों पर बेचने की कोशिश कर रहे तीन युवकों को पुलिस ने धर दबोचा.

By: | Updated: 19 Dec 2017 08:45 PM

इंदौर: भारत और श्रीलंका के बीच 22 दिसंबर को होने वाले टी20 मैच के टिकटों को वर्गीकृत विज्ञापनों की एक वेबसाइट के जरिये खुले आम ऊंचे दामों पर बेचने की कोशिश कर रहे तीन युवकों को पुलिस ने धर दबोचा.

अपराध शाखा के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (एएसपी) अमरेन्द्र सिंह ने बताया कि शहर के अलग-अलग स्थानों से पकड़े गये आरोपियों की पहचान जतिन यादव, संस्कार चतुर्वेदी और आर्यन पाटीदार के रूप में हुई है. पुलिस के हत्थे चढ़े युवक कॉलेज स्टुडेंट हैं.

उन्होंने बताया कि आरोपियों के कब्जे से भारत-श्रीलंका टी-20 मैच के 500-500 रुपये की कीमत वाले कुल छह टिकट बरामद किये गये हैं. इन्होंने टिकटों की फोटो खींचकर इन्हें वर्गीकृत विज्ञापनों की वेबसाइट ओएलएक्स पर बिक्री के लिये पेश कर दिया था. सिंह ने बताया कि कुछ पुलिसकर्मियों को जब ग्राहक बनाकर इन युवकों के पास भेजा गया, तो उन्होंने 500 रुपये का केवल एक टिकट बेचने के बदले 2,000 रुपये मांगे. पुलिस ने इन्हें छह टिकटों समेत गिरफ्तार कर लिया.

उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान पता चला कि आरोपियों ने होलकर स्टेडियम के बाहर लम्बी कतार में घंटों खड़े रहकर ये टिकट खरीदे थे. टिकटों की भारी मांग के मद्देनजर उन्होंने "मुनाफे" के लालच में इन टिकटों को वर्गीकृत विज्ञापनों की वेबसाइट पर बिक्री के लिये पेश कर दिया था.

पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: ओएलएक्स पर भारत-श्रीलंका मैच के टिकट बेच रहे तीन युवक गिरफ्तार
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story हेमिल्टन वनडे: पाकिस्तान की मुट्ठी से जीत छीन ले गए ग्रैंडहोम