लंदन में भी उम्दा प्रदर्शन करना चाहते हैं विजेंदर

By: | Last Updated: Friday, 16 October 2015 3:25 AM
Thrilled to be fighting in London as a professional for the first time: Vijender Singh

लंदन: अपने पेशेवर जीवन के पहले मुकाबले में बीते शनिवार को तकनीकी नाकआउट के साथ जीत हासिल करने वाले भारतीय मुक्केबाज विजेंदर सिंह ने कहा है कि वह 30 अक्टूबर को लंदन में होने वाले अपने करियर के दूसरे मुकाबले को लेकर खासे उत्साहित हैं.

 

लंदन के हॉरो लेजर सेंटर में होने वाले इस मुकाबले में विजेंदर का सामना किसके साथ होगा, यह अभी तय नहीं हो सका है लेकिन इससे एक और जीत हासिल करने की उनकी इच्छा पर कोई लगाम नहीं लगने वाली.

 

विजेंदर ने शनिवार को ब्रिटेन के सोन्नी व्हाइटिंग को चार राउंड के मुकाबले में तीन राउंड में ही परास्त कर अपने पेशेवर करियर का जोरदार आगाज किया था.

 

विजेंदर ने अपने दूसरे मुकाबले को लेकर कहा, “मैं लंदन में मुकाबले को लेकर उत्सुक हूं. एक पेशेवर के तौर पर मेरी अपने प्रशंसकों से पहली मुलाकात होगी. बीते शनिवार की जीत मेरे लिए काफी अहम है. मैं जानता हूं कि पूरा देश मुझे देख रहा था और मैं कुछ खास करना चाहता था.”

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Thrilled to be fighting in London as a professional for the first time: Vijender Singh
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: boxing professional Vijender singh
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017