T-20 लीग: करुण नायर के बल्ले से निकला मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के इस सीजन का पहला शतक

T-20 लीग: करुण नायर के बल्ले से निकला मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के इस सीजन का पहला शतक

कर्नाटक के स्टार बल्लेबाज करुण नायर ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के इस सीजन का पहला शतक जड़ा है. नायर ने 52 गेंदों में 8 चौके और 8 छक्कों के दमपर ताबड़तोड़ 111 रनों की पारी खेली.

By: | Updated: 12 Jan 2018 09:00 PM

विजयनगरम: कर्नाटक के स्टार बल्लेबाज करुण नायर ने सैयद मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के इस सीजन का पहला शतक जड़ा है. नायर ने 52 गेंदों में 8 चौके और 8 छक्कों के दमपर ताबड़तोड़ 111 रनों की पारी खेली.

नायर के इस पारी के बदौलत कार्नटक ने तमिलनाडु के विजय अभियान को रोकते हुए 78 रनों से करारी शिक्सत दी.

इससे पहले तमिलनाडू ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था लेकिन उनका ये फैसला गलत साबित हुआ. पहले बल्लेबाजी करते हुए कर्नाटक की टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर 179 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा किया.

विशाल लक्ष्य का पीछा करने उतरी तमिलनाडू की शुरुआत खराब रही और 5 रन के स्कोर पर ओपनर बल्लेबाज अभिनव मुंकद अपना विकेट गंवा बैठे. इसके बाद एक छोर पर वाशिंगटन सुंदर ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन दूसरी ओर एक के बाद एक विकेट गिरता गया और पूरी टीम 16.3 ओवर में 101 रन बनाकर ऑलआउट हो गई.

कर्नाटक की ओर से सबसे अधिक प्रवीण दुबे ने 4 विकेट लिए जबकि के गौतम को 2 विकेट मिला वहीं स्टूर्अट बिन्नी और अरविंद श्रीनाथ ने एक-एक विकेट लिया.

इस जीत के बाद कर्नाटक के अब 12 अंक हो गए जबकि चार मैचों के बाद तमिलनाडु और आंध्रप्रदेश की टीमों के भी 12-12 अंक हैं वहीं हैदराबाद के 8 और केरल के 4 अंक हैं.

 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: T-20 लीग: करुण नायर के बल्ले से निकला मुश्ताक अली टी-20 ट्रॉफी के इस सीजन का पहला शतक
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बदलाव के ‘शौकीन’ हैं कोहली, कई खिलाड़ियों पर गिरी है गाज