दीपिका ने जीता विनिपेग स्क्वॉश खिताब

By: | Last Updated: Monday, 2 February 2015 4:04 PM

विनिपेग: भारत की महिला स्क्वॉश खिलाड़ी दीपिका पल्लीकल ने विनिपेग विंटर क्लब वोमेंस ओपन पर एक बार फिर कब्जा जमाते हुए वर्ल्ड स्क्वॉश एसोसिएशन (डब्ल्यूएसए) चैलेंजर का 15वां खिताब बिना कोई गेम हारे अपने नाम किया.

 

फाइनल में शीर्ष वरीय पल्लीकल ने रविवार को दूसरी वरीय मिस्र की 24 वर्षीय हेबा अल टोर्की को 11-4, 11-9, 11-8 से हराया और अपना 10वां डब्ल्यूएसए टूर खिताब जीता.

 

अल टोर्की ने इससे पूर्व सेमीफाइनल में मेक्सिको की सामंथा तेरान को संघर्षपूर्ण मुकाबले में 10-12, 11-13, 11-6, 11-6, 12-10 से हराया था. दीपिका चौथी वरीय आस्ट्रेलिया की डोना उरक्यूहार्ट को 11-5, 11-5, 11-8 से हराकर फाइनल में पहुंची थीं.

 

दीपिक फाइनल में अपने पूरे लय में दिखीं. दूसरे गेम में 6-10 से पिछड़ने के बाद अल टोर्की एक समय दीपिका की कुछ गलतियों का फायदा उठाते हुए स्कोर को 9-10 तक लाने में कामयाब रहीं.

 

दीपिका ने हालांकि इसके बाद अपनी प्रतिद्वंद्वी को कोई मौका नहीं दिया और गेम अपने नाम कर लिया. तीसरा गेम भी संघर्षपूर्ण रहा लेकिन दीपिका ने इसे भी जीत अपना दूसरा विनिपेग विंटर क्लब वूमेंस ओपन खिताब हासिल कर लिया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Top seed Dipika Pallikal wins Winnipeg Squash title in straight sets
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Dipika Pallikal Squash top Win Winnipeg
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017