CSK और RR के पांच बड़े खिलाड़ी एक ही टीम में होंगे !

By: | Last Updated: Friday, 30 October 2015 12:34 PM
Top ten CSK, RR players to be picked directly by new IPL teams

नई दिल्लीः चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बैन के बाद इंडियन प्रीमियर लीग के अधिकारी नए फॉर्मुले पर काम कर रहे हैं. अगर इस फॉर्मुले पर बात बन जाती है तो भले ही टीम बदल जाए लेकिन बड़े खिलाड़ी एक ही टीम के लिए खेलते दिखेंगे. इएसपीएन क्रिक इन्फो के मुताबिक बुधवार को बीसीसीआई और आईपीएल मैनजमेंट के बीच हुई बातचीत में ये फॉर्मुला सामने आया. इस फॉर्मुले के तहत दोनों टीमों के पांच-पांच मोस्ट वैल्युवल खिलाड़ी सीधे नई टीम में चले जाएंगे. इसके बाद बचे 50 खिलाड़ी ऑक्शन के लिए जाएंगे.

 

पांच खिलाड़ियों के लिए जो नियम बने हैं उनमें चार खिलाड़ी भारतीय खिलाड़ी होंगे. ऐसे में बहुत हद तक संभव है कि कप्तान धोनी,सुरेश रैना,अश्विन और जडेजा जैसे खिलाड़ी पुरानी टीम के बैन होने के बाद भी एक ही टीम से खेलते दिखे. इस पूरे मामले पर अंतिम मुहर 9 नवंबर को होने वाली बैठक में लगेगी.

 

दूसरी तरफ ये भी संभव है कि दो नई टीमों के नाम पुराने टीमों के नाम से मिलते जुलते हों. ऐसे में चेन्नई और जयपुर जैसे टीमों को प्राथमिक्ता दी जाएगी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Top ten CSK, RR players to be picked directly by new IPL teams
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017