RECORD 202 रन की पारी खेल ट्रेविस ने दिलाई टीम को बड़ी जीत

By: | Last Updated: Monday, 5 October 2015 12:07 PM

नई दिल्ली: ऑस्ट्रेलिया डॉमेस्टिक क्रिकेट में खेले गए साउथ-ऑस्ट्रेलिया और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले में एक बड़ा रिकॉर्ड बन गया है. साउथ ऑस्ट्रेलिया के बल्लेबाज़ ट्रेविस हेड ने तूफानी तरीके से बल्लेबाज़ी करते हुए लिस्ट ए क्रिकेट में सबसे तेज़ दोहरे शतक का रिकॉर्ड अपने नाम कर लिया है.

 

आज मैटाडोर बीबीक्यू कप में खेले गए साउथ और वेस्टर्न ऑस्ट्रेलिया के बीच मुकाबले में पहल बल्लेबाज़ी करते हुए वेस्टर्न ऑस्ट्रेलियाई टीम ने शॉन मार्श और कैमरॉन बेनक्रॉफ्ट के शतकों की बदौलत साउथ टीम के सामने 350 रन का बड़ा स्कोर खड़ा किया.

 

इसके जवाब में असंभव से दिख रहे लक्ष्य का पीछा करने उतरी साउथ-ऑस्ट्रेलिया ने ट्रेविस हेड की 120 गेंदों पर 202 रनों की धमाकेदार पारी से ये मुकाबला आसानी से अपने नाम कर लिया. ट्रेविस डेड ने कैलम फर्ग्यूसन के साथ मिलकर 276 रनों की साझेदारी कर टीम को बड़ी जीत दिलाई.

 

ट्रेविस ने इस पारी में 20 चौको के साथ 12 गगनचुंभी छक्के भी लगाए.

 

अब लिस्ट ए क्रिकेट में ट्रेविस के नाम सबसे तेज़ दोहरा शतक शुमार हो गया है इससे पहले ये कारनामा जेमी हाऊ के नाम था. उन्होनें 126 गेंदों पर 200 रन बनाए थे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Travis Head for SAustralia today made 202 in 120 balls
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: South Australia Travis Head
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017