NZvPAK: ट्रेंट बोल्ट के विकेटों के 'पंच' से पाकिस्तान को पस्त कर न्यूज़ीलैंड ने जीती सीरीज़

NZvPAK: ट्रेंट बोल्ट के विकेटों के 'पंच' से पाकिस्तान को पस्त कर न्यूज़ीलैंड ने जीती सीरीज़

न्यूज़ीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान टीम के लिए मैच दर मैच हालात 'बद से बदतर' होते जा रहे हैं. पहले दोनों मुकाबले गंवाने के बाद आज न्यूज़ीलैंड के डनेडिन में खेले जा रहे तीसरे मुकाबले में पाकिस्तानी टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई और वनडे क्रिकेट के इतिहास का अपना तीसरा सबसे कम स्कोर बनाकर ऑल-आउट हो गई.

By: | Updated: 13 Jan 2018 10:15 AM

नई दिल्ली/डनेडिन: न्यूज़ीलैंड दौरे पर गई पाकिस्तान टीम के लिए मैच दर मैच हालात 'बद से बदतर' होते जा रहे हैं. पहले दोनों मुकाबले गंवाने के बाद आज न्यूज़ीलैंड के डनेडिन में खेले जा रहे तीसरे मुकाबले में पाकिस्तानी टीम ताश के पत्तों की तरह ढह गई और वनडे क्रिकेट के इतिहास का अपना तीसरा सबसे कम स्कोर बनाकर ऑल-आउट हो गई.

मेज़बान न्यूज़ीलैंड ने ट्रेंट बोल्ट के विकेटों के पंच की मदद से पाकिस्तानी टीम को बुरी तरह से धराशायी कर दिया.

न्यूज़ीलैंड के 257 रनों के जवाब में पाकिस्तान की टीम ट्रेंट बोल्ट की आग उगलती गेंदों के आगे 74 रनों पर ऑल-आउट हो गई. जिसकी वजह से न्यूज़ीलैंड ने 5 मैचों की वनडे सीरीज़ को 3-0 से अपने नाम कर लिया है.

न्यूज़ीलैंड के डनेडिन में खेले जा रहे इस मुकाबले में न्यूज़ीलैंड की टीम ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए केन विलियमसन और रॉस टेलर के अर्धशतकों की मदद से 257 रन बनाए थे. जिसके जवाब में खेलने उतरी पाकिस्तान की टीम बुरी तरह से बिखर गई.

पाकिस्तान को शुरूआत के दूसरे ओवर में ही तेज़ गेंदबाज़ ट्रेंट बोल्ट ने अज़हर अली के रूप में पहला झटका दिया. जिसके बाद चौथे ओवर में उन्होंने फख़र ज़मां और मोहम्मद हफीज़ को चलता कर पाकिस्तान का स्कोर 2/3 कर दिया. जिससे पाकिस्तान की टीम उभर ही नहीं पाई और एक के बाद एक विकेट गंवाते हुए 74 रनों पर ऑल-आउट हो गई.

एक वक्त पर पाकिस्तान की टीम ने 16 रन के स्कोर पर 6 विकेट गंवा दिए थे. जिसके बाद कप्तान मोहम्मद सरफराज़, मोहम्मद आमिर और रूम्मन रईस ने कुछ योगदान दिया और टीम को वनडे क्रिकेट के सबसे कम स्कोर पर ऑल-आउट होने से बचाया.

न्यूज़ीलैंड के लिए बोल्ट ने अपने करियर में तीसरी बार 5 विकेट लिए, इसके अलावा मुनरो और फर्ग्यूसन ने 2-2 विकेट चटकाए.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: NZvPAK: ट्रेंट बोल्ट के विकेटों के 'पंच' से पाकिस्तान को पस्त कर न्यूज़ीलैंड ने जीती सीरीज़
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story AUSvsENG: इंग्लैंड ने ऑस्ट्रेलिया को दूसरे वनडे में दी चार विकेट से मात