यू मुंबा ने जीत के साथ किया आगाज

By: | Last Updated: Saturday, 30 January 2016 10:55 PM
U Mumba begins title defence on a rousing note

विशाखापत्तनम : गत चैम्पियन यू मुंबा ने प्रो कबड्डी लीग के तीसरे सत्र में जीत के साथ आगाज करते हुए मेजबान तेलुगू टाइटंस को 27-25 से हराया. मुंबा के लिये अनूप कुमार (छह) और ऋषांक देवाडिगा (8) ने बेहतरीन खेल दिखाया.

मैच देखने के लिये आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू और फिल्म अभिनेता राना डुग्गूबट्टी और आमिर खान मौजूद थे.

बालीवुड अभिनेता आमिर खान के गाए राष्ट्रगान के साथ ही स्टार स्पोर्ट्स प्रो कबड्डी लीग के तीसरे सत्र का आज यहां रंगारंग शुभारंभ हो गया.

राजीव गांधी इंडोर स्टेडियम पर हुए उद्घाटन समारोह को देखने के लिये दर्शकों का हुजूम उमड़ा था. सफेद धोती और नेहरू जैकेट पहने आमिर खान आकषर्ण का केंद्र थे जो दक्षिण भारत के सुपरस्टार राणा डुग्गूबट्टी के पास बैठे थे.

आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने यू मुंबा और तेलुगू टाइटंस के खिलाड़ियों से मुलाकात की. आमिर ने इस मौके पर राष्ट्रगीत गाया. डांस रियलिटी शो डांस प्लस जीतने वाले ग्रुप वी कंपनी ने इस मौके पर शानदार कार्यक्रम पेश किया.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: U Mumba begins title defence on a rousing note
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017