टीम से निकाले गए उमेश यादव ने रणजी में ली हैट्रिक

By: | Last Updated: Sunday, 15 November 2015 1:28 PM

नई दिल्लीः साउथ अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में टीम से बाहर किए गए उमेश यादव ने अपनी गेंदबाजी से टीम मैनेजमेंट को करारा जवाब देते हुए रणजी मुकाबले में हैट्रिक विकेट ली. विदर्भ से रणजी खेल रहे उमेश ने ग्रूप ए मुकाबले में राजस्थान के खिलाफ पहले ही दिन हैट्रिक सहित 4 विकेट लेकर राजस्थान की पहली पारी 216 पर समेट दी.

 

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी राजस्थान टीम के लिए प्रमोद यादव (67) और सिद्धार्ख डोबाल (51*) ही रन बना पाए. राजस्थान के पहले 2 विकेट सिर्फ 34 रन पर गिर गए. उसके बाद 5 विकेट सिर्फ 45 रन ही जोड़ पाए.

 

विदर्भ के लिए अक्षय वाखरे ने तीन विकेट लिए. उमेश ने अपने तीनों विकेट आखिरी के तीन बल्लेबाजों को आउट करके पूरा किया. मैच के 89 ओवर में उमेश यादव गेंदबाजी पर थे और दूसरी गेंद से विकेट लेना शुरु किया. अजय सिंह (2), के बाद चौधरी और एनबी सिंह लगातार गेंदों पर बोल्ड हो गए. अंत में उमेश का गेंदबाजी आंकड़ा रहां- 17.4 ओवर, 45 रन और चार विकेट.

 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Umesh Yadav takes hattrick
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Related Stories

वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव
वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड टीम ने किया सिर्फ एक बदलाव

बर्मिंघम: वेस्टइंडीज के खिलाफ शुरू हो रहे...

...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!
...तो इस वजह से वनडे टीम में युवराज को नहीं मिली जगह!

नई दिल्ली: श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट सीरीज...

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017