INDvsSL: टी20 सीरीज के लिए फर्नांडो श्रीलंका टीम में

By: | Last Updated: Thursday, 28 January 2016 7:25 PM
Veteran Fernando makes comeback for T20s against India

कोलंबो: चोटिल खिलाड़ियों से परेशान श्रीलंका ने भारत के खिलाफ अगले महीने होने वाली तीन मैचों की टी20 सीरीज के लिए तेज गेंदबाज दिलहारा फर्नांडो को अपनी टीम में शामिल किया है. टीम की अगुवाई दिनेश चंदीमल करेंगे. भारत तीन मैचों के लिए श्रीलंका की मेजबानी करेगा.

सीरीज का पहला मैच नौ फरवरी को पुणे में खेला जाएगा. इसके बाद दिल्ली में 12 फरवरी और विशाखापट्टनम में 14 फरवरी को मैच होगा.

छत्तीस वर्षीय फर्नांडो ने श्रीलंका की तरफ से आखिरी मैच 2012 में खेला था और उन्हें टी20 कप्तान लेसिथ मालिंगा की जगह टीम में लिया गया है. मालिंगा चोट से उबर रहे हैं.

फर्नांडो ने 40 टेस्ट, 141 वनडे और 17 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं. मध्यम गति के गेंदबाज कासुन रजिता और लेग स्पिनर सीकुगे प्रसन्ना ने भी टीम में वापसी की है. मालिंगा के अलावा जो अन्य खिलाड़ी इस दौरे में नहीं खेल पाएंगे उनमें टेस्ट कप्तान एंजेलो मैथ्यूज, सलामी बल्लेबाज कुशाल परेरा और तेज गेंदबाज नुवान कुलशेखरा शामिल हैं. इन सभी के हालांकि विश्व टी20 के लिए उपलब्ध रहने की संभावना है.

टीम इस प्रकार है .. दिनेश चंदीमल (कप्तान), तिलकरत्ने दिलशान, सीकुगे प्रसन्ना, मिलिंदा श्रीवर्धना, धनुष्का गुणतिलक, तिसारा परेरा, दासुन शनाका, असेला गुणरत्ने, चमारा कापूगेदारा, दुशमंता चमीरा, दिलहारा फर्नांडो, कासुन रजीता, बिनुरा फर्नांडो, सचित्रा सेनानायके, जेफ्री वंडारसे.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Veteran Fernando makes comeback for T20s against India
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017