18 साल बाद WWE ने मांगी भारतीय फैंस से माफी

By: | Last Updated: Wednesday, 20 January 2016 11:41 AM
VIDEO: WWE president apologises for disrespecting Indian flag after 18 years

नई दिल्ली: आज भारत देश में डबल्यूडबल्यूई की फैन फॉलोइंग बेशुमार है. जिसको देखते हुए हाल ही में लगभग 13 साल WWE अपना ये स्पोर्टिंग इवेंट लेकर भारत आया. लेकिन भारत आने के तुंरत बाद डबल्यूडबल्यूई प्रेसिडेंट ने भारत से पूरे 18 साल बाद एक बड़े मामले में माफी मांगी है.

 

हाल ही में 15 और 16 जनवरी को दिल्ली के आईजीआई स्टेडियम में WWE का लाइव इंडिया प्रोग्राम हुआ था. जिसके बाद WWE ने ये बड़ा बयान जारी किया.

 

जी हां साल 1998 में WWE के रिंग में सुपरफाइटर कर्ट एंगल के द्वारा करोड़ों भारतीयों की भावनाओं और भारतीय ध्वज का अपमान करने के मामले में अब पूरे 18 साल बाद WWE ने सभी भारतवासियों से माफी मांगी है. (क्या है ये मामला पढ़ें आगे)

 

साल 1998 में WWE के रिंग में कर्ट एंगल और ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट भारतीय फाइटर टाइगर अली सिंह के बीच नोंकझोक हुई. जिसके बाद अमेरिकी झंडे से नाक पोंछने के लिए टाइगर अली सिंह ने कर्ट एंगल को 5000 डॉलर का पेशकश की. जिसके बाद एंगल ने भारतीय झंडे से नाक पोछकर करोड़ों हिन्दुस्तानियों की भावनाओं को आहत किया. यहां तक की उसके बाद किसी भी तरह की माफी WWE की तरफ से इन 18 सालों के बीच नहीं मांगी गई. अब जाकर WWE ने बड़ा बयान जारी कर WWE के भारतीय फैंस के दिन को एक सुकून दिया है.

 

अब जाकर WWE के प्रेसिडेंट गेरिट मेर ने WWE के दौरान हुई इस हरकत के लिए माफी मांगते हुए कहा कि WWE 18 साल पहले की गई कर्ट की इस हरकत के लिए शर्मिंदा है.

 

देखें वीडियो: 

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: VIDEO: WWE president apologises for disrespecting Indian flag after 18 years
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: India Kurt Angle WWE
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017