जिस बल्ले से विजय ने खेली 150 रन की पारी, उस 'बल्ले' के कारण लगा जुर्माना 

By: | Last Updated: Tuesday, 16 June 2015 11:15 AM

नई दिल्लीः बांग्लादेश के खिलाफ एक मात्र टेस्ट में 150 रन की शानदार पारी खेलने वाले टीम इंडिया के सलामी बल्लेबाज मुरली विजय पर आईसीसी ने मैच फीस का 25 फीसदी जुर्माना लगाया है. विजय के लिए जुर्माने का कारण बना है उनका बल्ला जिसपर विजय ने आईसीसी के लोगो नियमों का उल्लंघन किया है.

 

क्या है नियम –

आईसीसी के नए नियमों के अनुसार बल्ले पर नौ इंच तक का स्पॉनसर लोगो हो सकता है लेकिन लेकिन विजय के बल्ले पर इसकी लंबाई तय नियम से ज्यादा थी. उनके बल्ले पर मैन स्पॉन्सर एसएस के अलावा एक छोटा लोगो और था जिस पर MVJ8 लिखा हुआ था. विजय ने इस जुर्माने को स्वीकार कर लिया है.

 

ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी था लोगो –

टीम इंडिया जब विश्व कप से पहले ऑस्ट्रेलिया के दौरे पर थी उस वक्त भी विजय के बल्ले पर ये लोगो लगा हुआ था. ऐसा कहा जाता है कि MVJ8 के पीछे विजय का नाम है. उनका ट्विटर हैंडल @mvj888 है तो इंस्टाग्राम पर  MVJ8 है.

 

विजय पर 2010 में पैड पर तय संख्या से ज्यादा लोगो लगाने पर भी 10 प्रतिशत जुर्माना लगा था. वहीं आर अश्विन और चेतेश्वर पुजार पर भी हेलमेट और बैटिंग पैड पर ज्यादा लोगो के चलते जुर्माना लगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Vijay leaves with a fine over logo
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017