ज़हीर-सागरिका के रिसेप्शन से विराट-अनुष्का के ठुमके समेत ढेर सारी बातें

ज़हीर-सागरिका के रिसेप्शन से विराट-अनुष्का के ठुमके समेत ढेर सारी बातें

23 तारीख को शादी के बाद ज़हीर-सागरिका ने बीते दिन मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन रखा. इसमें क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की हस्तियां शामिल हुईं. रिसेप्शन पार्टी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स ऐंड में किया गया.

By: | Updated: 28 Nov 2017 01:44 PM
Virat Kohli, Anushka Sharma attend Zaheer Khan, Sagarika Ghatge’s wedding reception
नई दिल्ली/मुंबई: 23 तारीख को शादी के बाद ज़हीर-सागरिका ने बीते दिन मुंबई में रिसेप्शन पार्टी का आयोजन रखा. इसमें क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की हस्तियां शामिल हुईं. रिसेप्शन पार्टी का आयोजन मुंबई के फाइव स्टार होटल ताज लैंड्स ऐंड में किया गया.

इस रिसेप्शन में सचिन तेंदुलकर, वीरेंदर सहवाग, राहुल द्रविड़, आशीष नेहरा, युवराज सिंह, अजीत अगरकर सरीखे कई क्रिकेटर शामिल हुए. लेकिन जिस जोड़ी पर जाकर सबकी निगाहें ठहर गई वो कोई और नहीं बल्कि टीम इंडिया कप्तान विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ही रहे.

इस मौके पर विराट कोहली ने एक डैशिंग ग्रे कलर का सूट पहना. वहीं अनुष्का ग्रे और सिल्वर लहंगे में यहां पहुंची. लेकिन खास बात तो ये रही युवी की शादी में ठुमके लगाने के बाद विराट-अनुष्का की खूबसूरत जोड़ी ने ज़हीर के रिसेप्शन में भी जमकर डांस किया. विराट और अनुष्का ने फिल्म 'दिल धड़कने दो' के गानें 'गल्ला गोरियां' पर अपने डांसिंग स्टेप्स दिखाए.

विराट-अनुष्का के अलावा आशीष नेहरा समेत कई और सितारें संगीत की धुन पर थिरकते दिखे. रिसेप्शन पार्टी की एक तस्वीर साझा करते हुए सहवाग ने लिखा, 'हम अब तो ब्लैक एंड वाइट ज़माने के प्लेयर्स हैं :) सचिन पाजी से मुलाकात हमेशा शानदार होती है.'

Sehwag_Sachin

रिसेप्शन पार्टी की जान ज़हीर खान और सागरिका घाटगे भी बेहद खूबसूरत नज़र आए. ज़हीर ने इस मौके के लिए खास रॉयल ब्लू कलर का अचकन पहना, वहीं सागरिका ने गोल्डन ब्लू कलर का लहंगा पहना.

ज़हीर और सागरिका अचानक 23 तारीख को रजिस्टर मैरिज करके सबको हैरान कर दिया था. जिसके बाद से वो कई आयोजनों में अपने दोस्तों, रिश्तेदारों को पार्टी दे रहे हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Virat Kohli, Anushka Sharma attend Zaheer Khan, Sagarika Ghatge’s wedding reception
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story रॉस टेलर के रिकार्ड शतक के बाद वेस्टइंडीज मुश्किल में