जहीर-सागरिका की रिसेप्शन पार्टी में दिल खोलकर नाचे कप्तान विराट कोहली

जहीर-सागरिका की रिसेप्शन पार्टी में दिल खोलकर नाचे कप्तान विराट कोहली

टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर रन बनाने का एक भी मौका नहीं चूकते हैं लेकिन जब बात हो मैदान के बाहर मस्ती करने की तो दिल्ली के रहने वाले विराट दिल खोल कर मस्ती भी करते है.

By: | Updated: 29 Nov 2017 05:40 AM
Virat Kohli, Anushka Sharma Burn the Dance Floor at Zaheer’s Reception
नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट के मैदान पर रन बनाने का एक भी मौका नहीं चूकते हैं लेकिन जब बात हो मैदान के बाहर मस्ती करने की तो दिल्ली के रहने वाले विराट दिल खोल कर मस्ती भी करते है.

ऐसा ही कुछ जहीर खान और सागरिका घाटगे की रिसेप्शन पार्टी में देखने मिला जब विराट कोहली ने जमकर डांस किया. मुंबई के ताज महल पैलेस में आयोजित इस रिसेप्शन में विराट पंजाबी सिंगर हनी सिंह और बॉलीवुड फिल्म 'तनु वेड्स मनु' के गानों पर जमकर थिरके.



इस दौरान विराट के साथ उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा भी मौजूद थी लेकिन विराट मस्ती में इतने चूर थे कि अनुष्का की तरफ भी उनका ध्यान नहीं था. इस दौरान विराट ने जहीर खान को भी अपने साथ नचाया.

विराट के अलावा इस पार्टी में खेल जगत से और भी कई जानी मानी हस्तियों ने शिरकत की जिसमें युवराज सिंह, आशीष नेहरा और सचिन तेंदुलकर जैस सितारे शामिल हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Virat Kohli, Anushka Sharma Burn the Dance Floor at Zaheer’s Reception
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story साउथ अफ्रीका दौरे पर प्रैक्टिस मैच नहीं खेलेगी टीम इंडिया, चार नए गेंदबाज शामिल