विराट कोहली को बधाई देने के लिये सुरक्षा पार कर मैदान पर आया फैन

विराट कोहली को बधाई देने के लिये सुरक्षा पार कर मैदान पर आया फैन

ग्रीन पार्क में आज सुरक्षा चक्र में उस समय बड़ी सेंध लग गयी जब भारतीय कप्तान विराट कोहली के शतक पूरा करते ही एक प्रशंसक मैदान में तिरंगा लेकर उनके नाम की जर्सी पहने मैदान में जा पहुंचा. लेकिन जब तक वह कोहली के पास पहुंचता तब तक सुरक्षाकर्मियों ने दौड़ कर उसे पकड़ लिया.

By: | Updated: 29 Oct 2017 07:52 PM
Virat Kohli fan enters ground to wish him, gets detained
कानपुर: ग्रीन पार्क में आज सुरक्षा चक्र में उस समय बड़ी सेंध लग गयी जब भारतीय कप्तान विराट कोहली के शतक पूरा करते ही एक प्रशंसक मैदान में तिरंगा लेकर उनके नाम की जर्सी पहने मैदान में जा पहुंचा. लेकिन जब तक वह कोहली के पास पहुंचता तब तक सुरक्षाकर्मियों ने दौड़ कर उसे पकड़ लिया.

इस कारण कुछ मिनट के लिये मैच रूका भी रहा है. शायद एकाग्रता भंग होने के कारण अगली गेंद पर ही भारत के विस्फोटक बल्लेबाज हार्दिक पांडया अपना विकेट गंवा बैठे.

शाम चार बज कर 28 मिनट पर ग्रीन पार्क पर जैसे ही कोहली ने अपना शतक पूरा किया और वह अपना बल्ला उठाकर दर्शकों का अभिवादन कर रहे थे, तभी मीडिया गैलरी की तरफ से जहां मैदान पर मीडिया कैमरामैन बैठे थे, एक प्रशंसक कोहली के नाम की नीली जर्सी पहने भारत का झंडा लेकर दौड़ता हुआ मैदान की तरफ भागा.

लेकिन वह प्रशंसक कोहली तक पहुंच पाता, इससे पहले ही बाउंड्री वाल पर तैनात सुरक्षाकर्मी दौड़ पड़े और उसे पकड़ लिया. कुछ और सुरक्षाकर्मियों ने उसे मैदान से बाहर ले गये.

इस घटना के बाद सुरक्षाकर्मियों में खलबली मच गयी और बाउंड्री लाइन पर सुरक्षा बढ़ा दी गयी.

बाद में उत्तर प्रदेश क्रिकेट संघ के निदेशक एस के अग्रवाल ने कहा कि वह इस घटना की जानकारी हासिल कर रहे हैं और इस मामले की जांच करायेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Virat Kohli fan enters ground to wish him, gets detained
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story बीसीसीआई के कार्यक्रम से भड़का पाकिस्तान