विराट कोहली के साथ इंग्लैंड दौरे पर जानें की खबरों के बीच होटल से बाहर निकलीं अनुष्का

By: | Last Updated: Saturday, 19 July 2014 3:40 AM

नई दिल्ली: इंग्लैंड के दौरे पर गए भारत के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली की गर्लफ्रेंड और अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी इंग्लैंड के दौरे पर गई हुई हैं. अनुष्का शर्मा को साथ ले जाने के लिए बीसीसीआई ने मंजूरी दी है. इन सबके बीच जब इस खबर ने तूल पकड़ना शुरु किया तब अनुष्का होटल से बाहर जाती हुई नज़र आईं.

 

आम तौर पर टीम के दौरे पर क्रिकेटर के परिवार को जाने की इजाजत होती है लेकिन शायद ऐसा पहली बार हुआ है जब किसी खिलाड़ी को अपनी गर्ल्फ्रेंड ले जाने की इजाजत मिली है.

 

आपको बता दें कि अनुष्का और विराट के अफेयर के चर्चे पहले से ही खूब सुर्खियां बटोरते आए हैं लेकिन पहली बार ऑफिशियली दोनों के साथ जाने की खबर हैं. हालांकि अभी तक इस बात पर दोनों ने खुद कुछ नहीं बोला है लेकिन बीसीसीआई के इस मंजूरी के बाद तो दोनों के बीच क्या चल रहा है यह साफ हो गया है.

 

आपको बता दें कि इंग्लैंड के साथ चल रहे क्रिकेट टेस्ट मैच में वे अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं. इसके पहले भी अनुष्‍का कई बार कोहली के खेल के दौरान पवेलियन में नजर आ चुकीं हैं.

 

इससे पहले ऑकलैंड दौरे के दौरान भी विराट कोहली के साथ अनुष्का शर्मा गई थीं, इस दौरान इन दोनों की एक तस्वीर भी इंटरनेट पर वायरल हो गई थी. लेकिन दोनों ने ही इस खबर को बकवास बताया था. लेकिन जब बीसीसीआई ने इस बात की इजाजत दे दी है कि विराट कोहली अपनी गर्लफ्रेंड को साथ ले जा सकते हैं तो फिर अब मामला पूरा साफ है.

 

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा का अफेयर तब शुरू हुआ था जब दोनों एक शैंपू के ऐड के दौरान शूटिंग कर रहे थे.