सीओए अध्यक्ष विनोद राय के साथ सैलरी बढ़ाने को लेकर चर्चा करेंगे कोहली और धोनी

सीओए अध्यक्ष विनोद राय के साथ सैलरी बढ़ाने को लेकर चर्चा करेंगे कोहली और धोनी

विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी और रवि शास्त्री जल्द ही सीओए के अध्यक्ष विनोद राय के साथ वेतन वृद्धि पर चर्चा कर सकते हैं. सीओए का गठन सुप्रीम कोर्ट के द्वारा बीसीसीआई का काम देखने के लिए किया गया है.

By: | Updated: 29 Nov 2017 05:36 AM
Virat Kohli, MS Dhoni to discuss pay hike with COA boss Vinod Rai

नई दिल्ली: विराट कोहली, महेंद्र सिंह धोनी और रवि शास्त्री जल्द ही सीओए के अध्यक्ष विनोद राय के साथ वेतन वृद्धि पर चर्चा कर सकते हैं. सीओए का गठन सुप्रीम कोर्ट के द्वारा बीसीसीआई का काम देखने के लिए किया गया है.


इस साल की शुरुआत में भारतीय क्रिकेट खिलाड़ियों के वेतन को दो गुना कर दिया गया था, लेकिन यह हाल ही में स्टार इंडिया के साथ बड़ा अनुबंध होने के बाद यह अपने वेतन में और वृद्धि चाहते हैं.


बीसीसीआई को स्टार इंडिया से इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) का प्रसारण करने के लिए 2.5 अरब डालर मिलेंगे. दोनों के बीच यह करार 2018 से 2022 तक का हुआ है. हालांकि खिलाड़ियों का करार इस साल के सितंबर में पहले ही खत्म हो चुका है और बोर्ड को अभी भी नए करार करना है.


वेतन वृद्धि के अलावा यह तीनों राय के साथ टीम के व्यस्त कार्यक्रम लो लेकर भी चर्चा करेंगे. यह चर्चा भारत और श्रीलंका के बीच नई दिल्ली में होने वाले तीसरे टेस्ट से पहले हो सकती है.


कोहली ने नागपुर में खेले गए दूसरे टेस्ट मैच से पहले व्यस्त कार्यक्रम की शिकायत की थी. भारत को श्रीलंका के साथ टेस्ट सीरीज के बाद वनडे और टी-20 सीरीज भी खेलनी है और इसके
खत्म होने के चार दिन बाद 28 दिसंबर को दक्षिण अफ्रीका के लिए रावना होना है.


राय ने हाली ही कोहली का समर्थन किया था और कहा था कि उनकी इस बात पर बैठक में चर्चा की जाएगी. कोहली को हालांकि श्रीलंका के खिलाफ होने वाली वनडे और टी-20 सीरीज से आराम दे दिया गया है. उनकी जगह रोहित शर्मा टीम की कप्तानी करेंगे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Virat Kohli, MS Dhoni to discuss pay hike with COA boss Vinod Rai
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story साउथ अफ्रीका दौरे पर प्रैक्टिस मैच नहीं खेलेगी टीम इंडिया, चार नए गेंदबाज शामिल