...कल जब सहवाग स्टाइल में विराट ने वीरू को दिया बिग ट्रिब्यूट!

By: | Last Updated: Friday, 23 October 2015 4:48 AM
Virat Kohli pays tribute to Sehwag in typical Viru style

नई दिल्ली/चेन्नई: कल चेन्नई में भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच खेले गए चौथे वनडे मुकाबले में भारत ने मेहमान टीम को 35 रन से हराकर सीरीज़ में बराबरी कर ली. लेकिन कल के मुकाबले में टीम इंडिया के हीरो रहे विराट कोहली ने बेहतरीन शतक लगाकर अपनी टीम को जीत दिलाई और दी ग्रेट वीरेंद्र सहवाग को बेहतरीन ट्रिब्यूट भी दिया.

 

विराट का ये शतक खास उस बल्लेबाज़ के लिए था जिसने टीम इंडिया को ना जाने कितने मुकाबलों में जीत दिलाई है. जी हां हाल ही में अपने जन्मदिन पर संन्यास की घोषणा करने वाले वीरेंद्र सहवाग के लिए ये शतक बेहद खास था क्योंकि टेस्ट कप्तान विराट कोहली ने कल जिस अंदाज में अपना शतक पूरा किया वो सहवाग स्टाइल में ही था.

 

जी हां भारतीय पारी के दौरान विराट कोहली ने शुरूआती झटकों के बाद टीम को संभालते हुए ये शतक लगाया वो भी उसी अंदाज़ में जिस अंदाज़ में हमेशा से सहवाग अपना शतक पूरा करते आए हैं. विराट ने कल बेहतरीन छक्का लगाते हुए अपना शतक पूरा किया.

 

जिसके बाद खुद बीसीसीआई ने अपने ट्वीटर और फेसबुक पेज पर विराट का शतक पूरा करते हुए वो वीडियो शेयर किया. जिसमें बीसीसीआई ने लिखा, ”छक्के के साथ शतक, क्या ये सहवाग को सही शुक्रिया है.”

 

आइये नज़र डालें उस वीडियो पर जिसमें विराट ने दिखाया सहवाग स्टाइल:

 

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017