हरभजन-रोहित के साथ विराट कोहली की होली

By: | Last Updated: Thursday, 24 March 2016 12:21 PM
Virat kohli posts selfie with hatbhajan, rohit sharma on twitter, wishes happy holi

नई दिल्ली:  टी-20 विश्व कप में कल भारत ने बांग्लादेश को रोमांचक मुकाबले में 1 रन से हरा कर फैंस को होली का ‘गिफ्ट’ दिया. आज जब देश होली का त्योहार मना रहा है ऐसे में टीम इंडिया भी पीछे नही है. विराट कोहली, हरभजन सिंह और रोहित शर्मा भी कल की जीत के बाद होली सेलिब्रेट कर रहे हैं.

विराट ने अपने ट्विटर अकाउंट पर रोहित और हरभजन के साथ एक सेल्फी पोस्ट की है जिसमें तीनों के चेहरे पर रंग लगे हुए हैं. इस के साथ ही विराट ने देशवासियों को हो ली की शुभकामनाएं भी दी हैं.

विराट ने लिखा है, ‘सभी को हैप्पी होली, आप सब का दिन शुभ और बहुत सारी खुशियों वाला हो.’

आपको बता दें कि भारत ने रोमांच की पराकाष्ठा पर पहुंचे आईसीसी विश्व टी20 के सुपर 10 के कल खेले गए ग्रुप दो मैच में बांग्लादेश को एक रन से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचने की उम्मीद जीवंत रखी.

भारत के 147 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम नौ विकेट पर 145 रन ही बना सकी.

बांग्लादेश को पंड्या के पारी के अंतिम ओवर में जीत के लिए 11 रन चाहिए थे. मुश्फिकुर रहीम (11) ने लगातार दो चौके जड़े लेकिन इसके बाद शिखर धवन को कैच दे बैठे. अंतिम दो गेंद पर दो रन चाहिए थे. महमूदुल्लाह (18) भी फुलटॉस को रविंद्र जडेजा के हाथों में खेल गए जबकि अंतिम गेंद पर विकेटकीपर कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने मुस्तफिजुर रहमान (00) को रन आउट करके भारत को जीत दिला दी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Virat kohli posts selfie with hatbhajan, rohit sharma on twitter, wishes happy holi
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017