विराट कोहली ने बताया अपनी फिटनेस का राज़, सुबह से लेकर रात तक खाते हैं ये सब

विराट कोहली ने बताया अपनी फिटनेस का राज़, सुबह से लेकर रात तक खाते हैं ये सब

ब्रेकफास्ट विथ चैंपियन के एपिसोड में गौरव कपुर से बातचीत के दौरान विराट ने बताया कि वे फिट रहने के लिए क्या डाइट लेते हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने पूरे डाइट शेड्यूल बताया को भी बताया.

By: | Updated: 07 Nov 2017 09:41 AM
Virat Kohli Reveals His Choices For Breakfast, Lunch and Dinner

नई दिल्ली: टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली को सबसे फिट क्रिकेटर में से एक माना जाता है. ब्रेकफास्ट विथ चैंपियन के एक एपिसोड में गौरव कपुर से बातचीत के दौरान विराट ने बताया कि वे फिट रहने के लिए क्या डाइट लेते हैं. हालांकि विराट अपनी डाइट के साथ जमकर एक्सरसाइज भी करते हैं. विराट ने इस दौरान सुबह में ब्रेकफास्ट से लेकर लंच और डिनर के पूरे डाइट शेड्यूल बताया.


विराट के दिन की शुरुआत ब्रेकफास्ट में ऑमलेट, काली मिर्च और चीज के साथ पालक से होती है इसके वाद वे 3-4 कप नींबू के साथ ग्रीन टी लेते हैं. कई बार वे ब्रेकफास्ट में फिश, तरबूज , पपिता और फैट बढ़ाने के लिए एक्स्ट्रा चीज लेते हैं. होटल में ब्रेकफास्ट के लिए विराट अपने साथ नट बटर और ब्रेड लेकर जाते हैं.


ब्रेकफास्ट के बाद विराट लंच में ग्रिल्ड फिश और चिकन खाते हैं. इसके अलावा विराट उबले हुए आलू, पालक और हरी सब्जियां भी खाते हैं. मसल्स बढ़ाने के लिए विराट रेड मीट का सेवन करते हैं.


लंच के बाद विराट डिनर में सी फूड खाना पसंद करते हैं. विराट ने इस दौरान बताया कि वे खाने के बहुत शौकीन हैं और उन्हें छोले भटूरे खाना पसंद है लेकिन फिटनेस की वजह से वे अब इन चीजों से दूर हो गए हैं.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Virat Kohli Reveals His Choices For Breakfast, Lunch and Dinner
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story श्रीलंकाई कोच निक पोथास ने कहा, कुलदीप यादव से हार गए हम