कप्तान कोहली के गुस्से ने बचाया उनका विकेट

By: | Last Updated: Saturday, 5 December 2015 12:35 PM
Virat Kohli shows dissent to umpire’s decision, survives after twist of fate

नई दिल्लीः दिल्ली टेस्ट के तीसरे दिन जहां पहले ‘बर्थडे ब्वॉय’ शिखर धवन को अपने ही टीम मैनेजमेंट पर गुस्सा आया तो बाद में कप्तान विराटा कोहली भी गुस्से में आ गए. शिखर धवन (21) और चेतेश्वर पुजारा (28) के आउट होने के बाद अजिंक्य रहाणे का साथ दे रहे थे कप्तान विराट कोहली. टीम का स्कोर 58 रन पर 4 विकेट था. 34वें ओवर की पहली गेंद पर फिरकी गेंदबाज इमरान ताहिर की गेंद कोहली के बैट को छूकर विकेटकीपर के हाथों में चिपक गई. अंपायर ने अपील के बाद कैच आउट करार दिया.

 

अंपायर के आउट देते ही कप्तान कोहली गुस्से से लाल हो गए. उन्होंने अंपायर के फैसले का विरोध किया और चिल्लाते हुए क्रीज छोड़कर वापस जाने लगे. इसी बीच एक चमत्कार हुआ, अंपायर ने कोहली की नाराजगी को भांपकर उन्हें रोक दिया और रिव्यू दे दिया. रिव्यू में साफ पता चला कि कोहली नॉट आउट थे. पहले तो गेंद नॉ बॉल थी और दूसरी तरफ गेंद ने बल्ले को भी नहीं छुआ था.

नाकामी ने नहीं छोड़ा रोहित का साथ, कब तक रहेंगे टीम में ?

 

‘बर्थडे ब्वॉय’ धवन ने मैदान पर खोया आपा, राहुल बने शिकार 

 

BCCI के इंकार के बाद दिल्ली सरकार ने वर्ल्डकप विनर्स का सम्मान समारोह किया रद्द

 

इसके बाद कोहली ने रहाणे के साथ मिलकर तीसरे दिन भारत को और झटके नहीं लगने दिए. दोनों ने सीरीज में पहली बार शतकीय साझेदारी की. स्टंप के समय भारत ने 4 विकेट खोकर 190 रन बना लिए. कोहली शतक की ओर बढ़ चुके हैं और 83 रन बनाकर खेल रहे हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Virat Kohli shows dissent to umpire’s decision, survives after twist of fate
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017