विराट के लिए फिर 'बैडलक' साबित हुईं अनुष्का शर्मा!

By: | Last Updated: Sunday, 25 October 2015 1:30 PM

नई दिल्ली: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और टेस्ट टीम के कप्तान विराट कोहली के लिए उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा एक बार फिर बैडलक साबित हुईं.

 

जी हां! साउथ अफ्रीका के खिलाफ विराट स्कोर का पीछा कर रही टीम इंडिया के विस्फोटक ओपनर रोहित शर्मा के आउट होने के बाद क्रीज पर आएं विराट कोहली भी ज्यादा समय तक टिक नहीं पाएं.

 

अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा की मौजूदगी में टीम इंडिया के धुरंधर बल्लेबाज विराट कोहली एक बार फिर लंबी पारी खेलने में नाकाम रहें और 6 गेंदों में महज 7 रन बनाकर सस्ते में चलते बने.

आपको बता दें कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ अंतिम और निर्णायक वनडे में मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में मैच के दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस और विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा भी मौजूद थीं.

 

वैसे ये कोई पहला मौंका नहीं है जब अनुष्का शर्मा मैच देखने पहुंची हों और विराट सस्ते में ही आउट हो गए हों. इसके पहले वर्ल्ड कप के दौरान ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सेमीफाइनल मैच में भी विराट कोहली 1 रन बनाकर मिशेल जॉनसन का शिकार बने थे.

 

बता दें कि सेमीफाइनल मैच में विराट कोहली के इस लचर प्रदर्शन के बाद उनकी गर्लफ्रेंड अनुष्का शर्मा की काफी आलोचना भी हुई थी. उस दौरान भी अनुष्का स्टेडियम में ही मौजूद थीं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: VIRAT KOHLI_ANUSHKA SHARMA
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017