Virat Kohli_Anushka Sharma_Brand Ambesseder_Uttrakhand Tourism_

Virat Kohli_Anushka Sharma_Brand Ambesseder_Uttrakhand Tourism_

By: | Updated: 06 Apr 2015 07:32 AM

देहरादून: टीम इंडिया के सबसे बड़े स्टार विराट कोहली अब चारधाम यात्रा के लिए पर्यटकों को लुभाते हुए उत्राखंड पर्यटन विभाग के एक विज्ञापन में नज़र आएंगे.

 

उन्हें उत्तराखंड पर्यटन विभाग का ब्रांड एंबेसडर बनाया जा रहा है, लेकिन वे यह सब करने के बदले सरकार से रकम नहीं लेंगे. विराट कोहली ने उत्तराखंड सरकार का निमंत्रण स्वीकार करते हुए फीस के रूप में रूपये लेने से इंकार कर दिया है.

 

जी हां ये सब विराट खुद के लिए नहीं बल्कि अपनी गर्लफ्रेंड अनुष्का के कहने पर कर रहे हैं.

 

प्यार हो तो विराट कोहली जैसा. ये विराट ही है जो हर बार अनुष्का के लिए कुछ ना कुछ ऐसा करते है की उनकी फैन फॉलिंग बढ़ती ही जाती है अब भारतीय क्रिकेट टीम के सर्वाधिक चर्चित खिलाड़ी विराट कोहली बहुत जल्द केदारनाथ और बद्रीनाथ का निमंत्रण देते टीवी पर नजर आयेंगे.

 

विराट की गर्लफ्रेंड अनुष्का का उत्तराखंड से गहरा नाता है और पहाड़ और यहाँ की शांत वादिया उन्हें बेहद पसंद है यही कारण है की अनुष्का अकसर यहाँ आती रहती है.

 

उत्तराखंड के पहाड़, वादियाँ अभिनेत्री अनुष्का शर्मा को बेहद पसंद हैं, उनकी उत्तराखंड के तीर्थ स्थलों में भी गहरी आस्था है, वे उत्तराखंड में समय मिलते ही आ जाती हैं, इसलिए यह भी माना जा रहा है कि विराट कोहली ने उत्तराखंड सरकार का प्रस्ताव अनुष्का शर्मा को खुश करने के लिए ही स्वीकार किया होगा.

 

फिलहाल विराट द्वारा प्रस्ताव स्वीकार करने से उत्तराखंड के लोग खुश नजर आ रहे हैं.

विराट कोहली बने चार धाम के ब्रांड अंबेसडर 

अनुष्का का बचपन देहरादून में ही बीता है और पहाड़ो में उनके परिवार के लोग आज भी रहते है आपको याद होगा वर्ल्ड कप के दौरान अनुष्का कई बार हरिद्वार भी आई थी विराट और अनुष्का के संबंधो का फायदा उठा कर ही उत्तराखंड के मुख्यमंत्री हरीश रावत ने विराट के आगे ये प्रस्ताव रखा जिसे वो मना नहीं कर पाये.

 

अनुष्का के अनुरोध पर ही विराट ने चारधाम की यात्रा का निमंत्रण स्विकार कर उत्तराखंड पर्यटन विभाग के ब्रांड अम्बेसडर बनने के लिए हामी भर दी है.

 

यह भी पढ़ें:

आईपीएल सीज़न 8 के लिए कमरकस तैयार है सभी टीमें 

..तो शिरडी में विराट ने मां को अनुष्का से मिलवाया! 

एक दूसरे का सम्मान करते हैं धोनी और कोहली: रवि शास्त्री

विराट के घर पर अनुष्का!

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title:
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story INDvSA: 19वें ओवर में जयदेव उनादकट की चूक से हार गई टीम इंडिया