बांग्लादेशी दर्शकों ने गाया 'मौका-मौका' कोहली ने मैदान पर दिया करारा जवाब

By: | Last Updated: Friday, 26 June 2015 4:04 PM
Virat Kohli_Mauka Mauka_

नई दिल्ली: विराट कोहली खेल के साथ-साथ अपने गरम मिजाज के लिए भी जाने जाते हैं. आये दिन मैदान पर कोहली का गुस्सा देखने को मिलता है. हाल ही में जब भारत को बांग्लादेश से करारी का सामना करना पड़ा तब भी विराट कोहली का गुस्सा देखने को मिला.

 

दरअसल दूसरे वनडे मैच में जब भारतीय टीम बांग्लादेश से बुरी तरह हार कर पवेलियन लौट रही थी तब बांग्लादेश के दर्शक भारतीय खिलाड़ियों का मजाक बनाने के लिए ‘मौका-मौका’ चिल्लाने लगे. सभी खिलाड़ी जल्दी-जल्दी कदम बढ़ाते हुए पवेलियन की तरफ जा ही रहे थे कि विराट कोहली गुस्से में आ गए और उन्होनें इस्तेमाल किया हुआ रुमाल दर्शकों की तरफ फेंक दिया.

 

हालांकि वो स्टैंड से काफी दूर थे इस वजह से रुमाल मैदान में कुछ दूरी पर ही जाकर गिरा. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि वर्ल्ड कप के दौरान ‘मौका-मौका’ विज्ञापन भारत में खूब पसंद किया गया था.

 

विश्व कप में बांग्लादेश के मैच से पहले भी बांग्लादेश को चुनौती देते हुए ‘मौका-मौका’ वीडियो बनाया गया था. उसी वीडियो के जवाब में अब बांग्लादेशी दर्शकों ने भारत की हार पर टीम का मजाक बनाते हुए ‘मौका-मौका’ गाया.

 

हालांकि इस पूरी सीरिज के दौरान गनीमत यह रही कि भारतीय टीम तीसरा वनडे 77 रन से जीतने में कामयाब रही. तीसरे वनडे में सलामी बल्लेबाज शिखर धवन और कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की अर्धशतकीय पारियों की बदौलत भारत बड़ा स्कोर खड़ा करने में कामयाब रही और तीन मैचों की सीरीज में क्लीन स्वीप करने के बांग्लदेश के मंसूबों पर पानी फेर दिया.

 

वीडियो देखने के लिए नीचे क्लिक करें-