उम्मीद है और खिलाड़ियों के नाम पर गेट, स्टैंड के नाम रखे जाएंगे: वीरेंदर सहवाग

उम्मीद है और खिलाड़ियों के नाम पर गेट, स्टैंड के नाम रखे जाएंगे: वीरेंदर सहवाग

दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने मंगलवार को फिरोजशाह कोटला स्टेडियम के तीन नंबर गेट का नाम भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के नाम पर रखा.

By: | Updated: 31 Oct 2017 06:04 PM
Virender sehwag gate inaugurated at feroz shah kotla
नई दिल्ली: दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) ने मंगलवार को फिरोजशाह कोटला स्टेडियम के तीन नंबर गेट का नाम भारत के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग के नाम पर रखा.

इस मौके पर सहवाग ने खुशी जताते हुए कहा कि उम्मीद है कि भविष्य में भी इस स्टेडियम के कई और गेटों और स्टैंडों के नाम बाकी खिलाड़ियों के नाम पर भी रखे जाएंगे.

सहवाग ने कहा, "गेट का नाम मेरे नाम पर रखा गया. इस बात से मुझे खुशी हुई. उम्मीद है भविष्य में स्टेडियम के कई और गेट, स्टैंड और ड्रेसिंग रूम के नाम और खिलाड़ियों के नाम पर रखे जाएंगे."

उन्होंने कहा, "यह एक अच्छी शुरुआत है, जो आगे भी जारी रहेगी. बेशक यह शुरुआत मुझसे हुई है, लेकिन समापन किसी और के नाम के साथ होगा."

इस मौके पर यशपाल शर्मा, मदनलाल, चेतन शर्मा, अमित भंडारी, विजय दहिया, राहुल सांगवी, राजू शर्मा सहित दिल्ली के कई पूर्व खिलाड़ी मौजूद थे.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: Virender sehwag gate inaugurated at feroz shah kotla
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story पाकिस्तानी क्रिकेटर से भी मिल रही है विराट-अनुष्का को शादी की बधाई