रणजी का रण: संन्यास के बाद सहवाग ने लगाया शतक

By: | Last Updated: Thursday, 22 October 2015 9:14 AM

नई दिल्ली/मैसूर: वीरेंद्र सहवाग कभी खत्म नहीं होते इसका उदाहरण संन्यास लेने के बाद एक बार फिर से उन्होनें दे दिया है. रणजी ट्रॉफी में वीरेंद्र सहवाग ने आज कर्नाटक और हरियाणा के बीच खेले जा रहे मुकाबले में बेहतरीन शतक लगाकर संन्यास के बाद भी अपने फैंस को एक और तोहफा दिया है.

 

हरियाणा ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी चुनी जिसके बाद ओपनिंग करने दीवान और बिश्नोई की साझेदारी ज्यादा नहीं चल सकी और तीसरे नंबर पर हरियाणा के कप्तान वीरेंद्र सहवाग खुद बल्लेबाज़ी करने उतरे.

 

सहवाग  ने 170 गेंद पर 136 रन की पारी खेली. इस दौरान उन्होंने 16 चौके और तीन शानदार छ्क्के लगाए.   दूसरी तरफ जयंत यादव ने भी अपना शतक पूरा किया. यादव 100 रन बनाने के बाद आउट हुए. दिन का खेल खत्म होने तक हरियाणा ने 8 विकेट खोकर 319 रन बना लिए.

 

मौजूदा चैंपियन कर्नाटक मध्यम गति के गेंदबाज एच एस शरत की हैट्रिक की बदौलत हरियाणा के खिलाफ रणजी ट्राफी ग्रुप ए क्रिकेट मैच में वापसी करने में सफल रहा.

 

हरियाणा एक समय बड़े स्कोर की तरफ बढ़ रहा था लेकिन शरत (47 रन देकर चार विकेट) ने हैट्रिक लेकर उसके मंसूबों पर पानी फेर दिया. सहवाग के तीसरे विकेट के रूप में पवेलियन लौटने के बाद हरियाणा ने 54 रन के अंदर छह विकेट गंवा दिये.

 

वीरेंद्र सहवाग ने हाल ही में 20 अक्टूबर को अपने जन्मदिन वाले दिन अपने संन्यास की घोषणा की थी. जबकि उन्होनें इस सीज़न रणजी ट्रॉफी में खेलने की बात कबूली थी.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Virendra Sehwag
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
और जाने: Team India virendra sehwag
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017