अफरीदी ने कहा- विश्व कप के लिए बदल सकती है टीम

By: | Last Updated: Thursday, 18 February 2016 9:19 PM
W T20 squad announced but Afridi open to changes post Asia Cup

कराची: पाकिस्तान टी 20 टीम के कप्तान शाहिद अफरीदी ने अगले महीने भारत में होने वाली विश्व टी20 चैंपियनशिप की टीम में बदलाव की संभावना से इन्कार नहीं किया है.

राष्ट्रीय चयनकर्ताओं ने भले ही एशिया कप और विश्व टी20 के लिये 15 सदस्यीय टीम घोषित कर दी है लेकिन अफरीदी ने कहा कि चयनकर्ता और टीम प्रबंधन बांग्लादेश में 24 फरवरी से शुरू होने वाले एशिया कप में खिलाड़ियों के प्रदर्शन पर करीबी नजर रखेगा.

अफरीदी ने कहा, ‘‘उम्मीद है कि हमें टीम में बदलाव की जरूरत नहीं पड़ेगी और यह टीम दोनों टूर्नामेंट में खेलेगी लेकिन यदि कोई खिलाड़ी एशिया कप में नहीं चल पाता है तो विश्व कप की टीम में बदलाव हो सकता है. ’’ अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद ने सुपर राउंड के लिए क्वालीफाई करने वाली टीमों के लिये अपनी चयनित टीम में आखिरी क्षण में बदलाव करने के लिये आठ मार्च की समयसीमा रखी है.

अफरीदी ने कहा, ‘‘पाकिस्तान सुपर लीग में सभी को प्रभावित करने वाले खिलाड़ियों के नाम पर भी विश्व टी20 के लिये विचार यिका जा सकता है. ’’ उन्होंने इसके साथ ही कहा कि वह हाल में उनकी कप्तानी में कुछ खिलाड़ियों के प्रदर्शन से निराश हैं.

अफरीदी ने कहा, ‘‘मैं और टीम प्रबंधन खिलाड़ियों को पूरा सहयोग देते हैं लेकिन दुर्भाग्य से कुछ खिलाड़ी उसी अनुरूप प्रदर्शन नहीं कर पाते हैं. ’’ पाकिस्तानी चयनकर्ताओं ने एशिया कप और विश्व टी20 टीम में पांच ऐसे खिलाड़ियों का चयन किया है जिन्होंने अभी टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच नहीं खेले हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: W T20 squad announced but Afridi open to changes post Asia Cup
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017