करीबी मुकाबले में ज़िम्बाबवे ने बांग्लादेश को 3 विकेट से हराया

By: | Last Updated: Monday, 16 November 2015 11:40 AM
Waller and Madziva pull off heist

मीरपुर: बांग्लादेश और ज़िम्बाबवे के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में ज़िम्बाबवे ने बेहद रोमांचक तरीके से आखिरी गेंद पर 3 विकेट से जीत हासिल की. सीरीज़ के दूसरे टी-20 मुकाबले में बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए ज़िम्बाबवे के खिलाफ अनामुल हक के 47 रनों की बदौलत 136 रनों का साधारण सा लक्ष्य खड़ा किया.

 

इस लक्ष्य का पीछा करने उतरी ज़िम्बाबवे की शुरूआत बेहद खराब रही और उसके पहले 5 विकेट मात्र 39 रन के स्कोर पर वापस पवेलियन लौट गए. जिसके बाद वेलर और जॉंग्वे ने 55 रन की साझेदारी कर टीम को संभलने वाले हालात दिए.

 

इसके बावजूद मैच अंतिम ओवर तक खिंच गया और ज़िम्बाबवे को आखिर में जीत के लिए 18 रनों की दरकार थी तभी उनके सफल बल्लेबाज़ वॉलेर पहली गेंद पर आउट होकर लौट गए. मैन आफ द मैच मादजिवा ने इसके बाद अगली चार गेंद पर दो छक्के और एक चौका जड़कर एक गेंद शेष रहते हुए जिंबाब्वे को जीत दिला दी.

 

मादज़िवा ने महज़ 19 गेंदों पर 3 चौके और 2 छक्कों के साथ 28 रन की पारी खेली.

 

बांग्लादेश के लिए हुसैन ने 3 बेशकीमती विकेट हासिल किए. बांग्लादेश के लिए नासिर हुसैन को छोड़ अन्य सभी गेंदबाज़ों ने बेहद किफायती गेंदबाज़ी की.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Waller and Madziva pull off heist
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017