WATCH: जब मैदान पर आशीष नेहरा ने धोनी को दी थी गाली

WATCH: जब मैदान पर आशीष नेहरा ने धोनी को दी थी गाली

वनडे सीरीज़ में धमाकेदार जीत के बाद भारतीय टीम आज से न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज़ का आगाज़ करेगी. लेकिन आज का दिन इसलिए भी खास है क्योंकि आज भारतीय टीम के स्टार आशीष नेहरा अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना आखिरी मुकाबला खेल रहे हैं.

By: | Updated: 01 Nov 2017 01:41 PM
WATCH: Ashish Nehra brutally abuses MS Dhoni on field
नई दिल्ली: वनडे सीरीज़ में धमाकेदार जीत के बाद भारतीय टीम आज से न्यूज़ीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज़ का आगाज़ करेगी. लेकिन आज का दिन इसलिए भी खास है क्योंकि आज भारतीय टीम के स्टार आशीष नेहरा अंतराष्ट्रीय क्रिकेट में अपना आखिरी मुकाबला खेल रहे हैं.

लगभग 19 साल पहले टेस्ट क्रिकेट के रूप में अपना पहला इंटरनेशनल मैच खेलने वाले नेहरा ने पहले ही घोषणा कर दी थी कि उनके घरेलू मैदान फिरोजशाह कोटला में होने वाला पहला टी20 मैच उनका आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच होगा. इस 38 वर्षीय तेज गेंदबाज ने भारत की तरफ से अपना आखिरी मैच भले ही इस साल एक फरवरी को बेंगलुरू में खेला था लेकिन संन्यास की पूर्व घोषणा के कारण उनका इस मैच में खेलना तय है.

नेहरा ने अपना अंतिम टेस्ट मैच अप्रैल 2004 जबकि आखिरी वनडे विश्व कप 2011 में खेला था लेकिन वह आईपीएल और अन्य टूर्नामेंटों में नियमित तौर पर खेलते रहे हैं और इस बीच छोटे प्रारूप में भारतीय टीम का हिस्सा भी बने रहे. दिल्ली का यह तेज गेंदबाज अपने परिजनों और शहर के दर्शकों के सामने जब आखिरी मैच खेलने के लिये उतरेगा तो निश्चित तौर पर मैदान के अंदर और बाहर भावनाओं का ज्वार भी उमड़ रहा होगा.

लेकिन आज उनके संन्यास के दिन हम आपको साल 2005 में भारत-पाकिस्तान मैच का एक ऐसा वीडियो दिखा रहे हैं जिसमें नेहरा टीम इंडिया के पूर्व कप्तान एमएस धोनी और राहुल द्रविड़ को गाली देते नज़र आ रहे हैं.

दरअसल नेहरा टीम में धोनी के सीनियर हैं और उन दिनों में धोनी टीम के सबसे युवा खिलाड़ी थे. 2005 में भारत और पाकिस्तान मैच में शाहिद अफरीदी बल्लेबाजी कर रहे थे। नेहरा की एक गेंद पर महेंद्र सिंह धौनी कैच नहीं लपक पाए, जिसके बाद उन्होंने धौनी को गाली दे दी। जिसके बाद ये वीडियो वायरल हो गया.

देखें वीडियो:


फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: WATCH: Ashish Nehra brutally abuses MS Dhoni on field
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ASHES: खराब शुरुआत के बाद स्मिथ ने संभाली ऑस्ट्रेलियाई पारी