WATCH: फिर खास मिशन पर निकले सचिन, कार रोक कर दी जरुरी सलाह

WATCH: फिर खास मिशन पर निकले सचिन, कार रोक कर दी जरुरी सलाह

By: | Updated: 04 Nov 2017 09:30 AM
watch-sachin-tendulkars-video-on-road-safety-went-viral

नई दिल्ली: क्रिकेट के मैदान पर कई यादगार पारी खेल करोड़ों दिलों पर राज करने वाले महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर एक बार फिर अपने हेलमेट अभियान पर निकले. सचिन ने इस नए वीडियो को अपने हर सोशल मीडिया एकाउंट पर डाला जो कुछ ही देर में वायरल हो गया. सचिन इस वीडियो के सहारे रोड सेफ्टी की सलाह दे रहे हैं.


सचिन ने इससे पहले भी लोगों को हेलमेट पहन कर बाइक चलाने की सलाह दी थी. उसी सलाह को आगे बढाते हुए सचिन ने इस बार बाइक के पीछे बैठे लोगों को भी हेलमेट पहनने की सलाह दी.


54 सेकंड के इस वीडियो में एक बार फिर सचिन कार की पिछली सीट पर बैठे दिख रहे हैं साथ ही बाइक सवारों को रोड सेफ्टी की सलाह दे रहे हैं. सचिन अपने फैंस को ट्रेफिक रूल्स समझाते नजर आ रहे हैं. हालांकि ये साफ नहीं हो सका है कि ये वीडियो सचिन ने कब शूट किया है.


वीडियो ट्विटर और फेसबुक पर पोस्ट करते हुए सचिन ने लिखा है, "‪Rider or pillion, both lives matter equally. Please, please make wearing helmets a habit. Just my opillion ???? #HelmetDaalo2.0 #RoadSafety"


सचिन रास्ते में बाइक से जा रहे एक कपल को रोक कर बड़े प्यार से समझाते हुए कहते हैं, "Wear helmat at the back Also" इतना ही नहीं वो कहते हैं कि अगर कोई दुर्घटना होती है तो पीछे वाले को भी चोट आएगी इसलिए सिर्फ राइडर ही नहीं पीछे बैठने वाला इंसान भी हेलमेट पहने.


 

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: watch-sachin-tendulkars-video-on-road-safety-went-viral
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story ASHES: खराब शुरुआत के बाद स्मिथ ने संभाली ऑस्ट्रेलियाई पारी