Watch: पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने चैपियंस ट्रॉफी की जीत का कुछ यूं मनाया जश्न

watch video of pakistan cricket team celebration in dressing room after champions trophy win

नई दिल्ली: चैपियंस ट्रॉफी 2017 के फाइनल मुकाबले में पाकिस्तान क्रिकेट टीम ने भारत पर 180 रनों की शानदार जीत दर्ज की है. 2009 की टी-20 वर्ल्ड कप जीत के बाद यह पहला मौका था जब पाकिस्तानी टीम कोई आईसीसी खिताब जीतने में कामयाब रही है.

टूर्नामेंट की शुरुआत से पहले पाकिस्तानी टीम को किसी ने भी खिताब का दावेदार नहीं माना था. भारत के खिलाफ पहले मैच में 124 रनों की करारी हार झेलने के बाद तो पाकिस्तान का सेमीफाइनल में पहुंचना भी मुश्किल माना जा रहा था. लेकिन सभी को गलत साबित करते हुए पाकिस्तानी टीम ने शानदार प्रदर्शन के जरिए पहली बार चैपियंस ट्रॉफी का खिताब अपने नाम किया.

चैपियंस ट्रॉफी में मिली इस शानदार जीत का पाकिस्तानी क्रिकेट टीम ने धमाकेदार अंदाज में जश्न मनाया. पाकिस्तानी टीम के जश्न के वीडियो को पीसीबी की तरफ से अपने ऑफिशियल फेसबुक पेज पर शेयर किया गया है.

पीसीबी की तरफ से शेयर किए गए इस वीडियो में पाकिस्तानी टीम के खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में शैंपेन के साथ जश्म मना रहा है. इस वीडियो में पाक क्रिकेट टीम के खिलाड़ी ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे भी लगा रहे हैं.

इससे पहले पीसीबी के फेसबुक पेज पर पाकिस्तान टीम के होटल में वापस आने के बाद फेसबुक लाइव भी किया गया था. इस फेसबुक लाइव में पाक टीम के सभी खिलाड़ियों ने इस जीत की खुशी का इजहार किया.

Cricket News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: watch video of pakistan cricket team celebration in dressing room after champions trophy win
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017