तीसरे टी20 में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करेंगे वाटसन

By: | Last Updated: Saturday, 30 January 2016 5:25 PM
Watson to captain Australia in 3rd T20

सिडनी: ऑलराउंडर शेन वाटसन चोटिल कप्तान एरोन फिंच की गैरमौजूदगी में कल यहां भारत के खिलाफ तीसरे और अंतिम टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में ऑस्ट्रेलिया की अगुआई करेंगे.

भारत के खिलाफ कल एमसीजी में दूसरे मैच में 27 रन की हार के दौरान फिंच के बायें पैर की मांसपेशियों में चोट लग गई थी.

राष्ट्रीय चयन पैनल ने वाटसन को कप्तान बनाने की सिफारिश की जिसे क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया के बोर्ड निदेशकों से स्वीकृति मिल गई.

वाटसन ने कहा, ‘‘रविवार को टीम की अगुआई करने के लिए कहना सम्मान की बात है, हालांकि स्थिति आदर्श नहीं है. हम भले ही सीरीज हार गए हों लेकिन आगामी आईसीसी विश्व टी20 को देखते हुए मैच महत्वपूर्ण है और हम सिडनी में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रतिबद्ध हैं.’’ फिंच की जगह टीम में फार्म में चल रहे बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को शामिल किया गया है.

वाटसन 51 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच में शिरकत करने के साथ ऑस्ट्रेलिया के दूसरे सबसे अनुभवी खिलाड़ी हैं. ऑस्ट्रेलिया की ओर से उनसे अधिक मैच सिर्फ डेविड वार्नर (54) ने खेले हैं.

वाटसन इसके साथ ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैचों में ऑस्ट्रेलिया की कप्तानी करने वाले नौवें खिलाड़ी भी बनेंगे. वह इससे पहले एक टेस्ट और नौ एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैचों में भी ऑस्ट्रेलिया की अगुआई कर चुके हैं.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: Watson to captain Australia in 3rd T20
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017