WBBL: हरमनप्रीत की बल्लेबाजी देख सिडनी थंडर ने बढ़ाया करार

WBBL: हरमनप्रीत की बल्लेबाजी देख सिडनी थंडर ने बढ़ाया करार

महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) की टीम सिडनी थंडर ने भारत की टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के साथ कॉन्ट्रैक्ट को अगले दो सीजन के लिए बढ़ा दिया है.

By: | Updated: 24 Nov 2017 07:16 PM
wbbl-sydney-thunder-harmanpreet-kaur-new-contract

नई दिल्ली:  महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) की टीम सिडनी थंडर ने भारत की टी-20 टीम की कप्तान हरमनप्रीत कौर के साथ कॉन्ट्रैक्ट को अगले दो सीजन के लिए बढ़ा दिया है.


वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो की रिपोर्ट के मुताबिक, फ्रेंचाइजी ने शुक्रवार को एक बार फिर हरमनप्रीत के साथ करार किया. उनका करार इसी साल नौ दिसंबर से शुरू होगा.


पिछले सीजन में हरमनप्रीत डब्ल्यूबीबीएल में खेलने वाली भारत की पहली महिला खिलाड़ी बनी थीं. उन्होंने थंडर के लिए 59.2 की औसत और 117 के स्ट्राइक रेट से 296 रन बनाए थे. वह अपनी टीम की दूसरी सबसे ज्यादा रन बनाने वाली बल्लेबाज थीं.


भारतीय खिलाड़ी ने अपनी ऑफ स्पिन से लीग में छह विकेट अपने नाम किए थे जिनमें से चार विकेट मेलबर्न स्टार्स के खिलाफ लिए थे. अपने शानदार प्रदर्शन के लिए वह सिडनी थंडर की प्लेयर ऑफ द टूर्नामेंट चुनी गई थीं.


थंडर के महाप्रबंधक ली जर्मन ने कहा, "महिला विश्वकप के बाद हरमनप्रीत की क्रिकेट जगत में काफी मांग थी. उन्होंने पिछले सीजन में और विश्वकप में बता दिया था कि वह विश्व की सबसे घातक बल्लेबाजों में से एक हैं."


हरमनप्रीत इसी साल इंग्लैंड में खेले गए महिला विश्वकप के सेमीफाइनल में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 171 रनों की पारी खेलने के बाद चर्चा में आ गई थीं. उनके अलावा स्मृति मंधाना और वेदा कृष्णामूर्ति भी डब्ल्यूबीबीएल में इस सीजन में खेलती नजर आएंगी.

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: wbbl-sydney-thunder-harmanpreet-kaur-new-contract
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story INDvsSL: निर्णायक मुकाबले से पहले श्रीलंका को राहत, फिट हुए मैथ्यूज