INDvsSA: टी-20 सीरीज़ जीत को वनडे में भी बरकरार रखेंगे: एबी डीविलियर्स

By: | Last Updated: Saturday, 10 October 2015 7:25 AM
We look to build on the winning momentum from the T20Is: AB De Villiers

कानपुर: दक्षिण अफ्रीका की एकदिवसीय टीम के कप्तान अब्राहम डिविलियर्स ने शनिवार को कहा कि उनकी टीम भारत से टी-20 सीरीज जीतने के बाद अब एकदिवसीय सीरीज अपने नाम करने के लिए तैयार है.

 

ग्रीन पार्क स्टेडियम में संवाददाताओं को सम्बोधित करते हुए डिविलियर्स ने कहा, “हम इस सीरीज के लिए पूरी तरह तैयार हैं. टी-20 सीरीज जीतने के बाद हमारा मनोबल ऊंचा है और हम ग्रीन पार्क से जीत के साथ शुरुआत करते हुए पांच मैचों की यह सीरीज अपने नाम करना चाहेंगे.”

 

डिविलियर्स ने यह भी कहा कि भारतीय टीम काफी संतुलित है और इसी कारण उनकी टीम काफी सचेत रहकर एकदिवसीय सीरीज का आगाज करना चाहेगी.

 

बकौल डिविलियर्स, “हम जानते हैं कि किसी भी फॉरमेट में भारत को कमतर आंकना गलती होगी. खासतौर पर जब यह टीम घरेलू हालात में खेल रही तो और भी खतरनाक हो जाती है. हमारी टीम भी संतुलित है और हमारी जीत में बल्लेबाज तथा तेज गेंदबाज अहम किरदार निभाएंगे, ऐसी मुझे उम्मीद है.”

 

दक्षिण अफ्रीकी कप्तान ने कहा कि एकदिवसीय मैचों की अपनी एक अलग गम्भीरता होती है और उनकी टीम इसी गम्भीरता का सम्मान करते हुए नए सिरे से मैदान में उतरेगी.

 

कप्तान ने कहा, “यहां की विकेट अच्छी है. हम एकदिवसीय सीरीज की गम्भीरता से परिचित हैं और इसी कारण हम नए सिरे से और नए मिजाज के साथ शुरुआत करेंगे.”

 

उल्लेखनीय है कि मेहमान टीम ने तीन मैचों की टी-20 सीरीज में भारत को 2-0 से हराने के बाद कानपुर का रुख किया है. अब दोनों टीमों के बीच पांच मैचों की एकदिवसीय सीरीज खेली जाएगी. सीरीज का पहला मैच ग्रीन पार्क स्टेडियम में रविवार को होगा.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: We look to build on the winning momentum from the T20Is: AB De Villiers
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017