इस प्रदर्शन से हम ज्यादा संतुष्ट नहीं होना चाहते: पोथास

इस प्रदर्शन से हम ज्यादा संतुष्ट नहीं होना चाहते: पोथास

भारत के खिलाफ यहां के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी श्रीलंका के कोच निक पोथास ने टीम के इस प्रदर्शन से खुश तो हैं लेकिन इससे संतुष्ट नहीं होना चाहते.

By: | Updated: 17 Nov 2017 11:06 PM
We Won’t Get Too Carried Away, Says Sri Lanka Coach Nic Pothas
कोलकाता: भारत के खिलाफ यहां के ईडन गार्डन्स स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन मजबूत स्थिति में पहुंच चुकी श्रीलंका के कोच निक पोथास ने टीम के इस प्रदर्शन से खुश तो हैं लेकिन इससे संतुष्ट नहीं होना चाहते.

मैच के शुरुआती दो दिनों में सिर्फ 165 मिनटों का खेल ही संभव हो सका है जिसमें श्रीलंका ने भारत के 74 रनों पर ही पांच विकेट खो दिए हैं. भारत की इकलौती उम्मीद चेतेश्वर पुजारा हैं.

पुजारा इस समय 47 रन बनाकर खेल रहे हैं. दूसरे दिन का खेल भी पहले सत्र के बाद नहीं हो सका और बारिश के कारण दिन का खेल जल्दी समाप्त करने की घोषणा कर दी गई.

पोथास ने कहा, "हम दूसरे दिन कई तरह की अटकलें लगा रहे हैं. अभी काफी क्रिकेट खेली जानी बाकी है."

उन्होंने कहा, "हम जहां इस समय खड़े हैं, हम उससे काफी खुश हैं, लेकिन ज्यादा संतुष्ट नहीं होना चाहते. यह शानदार भारतीय टीम है."

पोथास से जब पूछा गया कि भारत ने अगले साल होने वाले दक्षिण अफ्रीका दौरे की तैयारी के लिए हरी विकेट तैयार की है तो उनका कहना था कि मेजबान होने के नाते वह कुछ भी कर सकते हैं.

मेहमान टीम के कोच ने कहा, "मैं एक और बार कह रहा हूं कि अटकलें और भारत वो कर सकते हैं जो वो चाहते हैं. सच कहूं तो अगर उन्होंने ऐसा किया है तो यह उनकी शानदार नीति है और उन्हें ऐसा करने का अधिकार है."

फटाफट ख़बरों के लिए हमे फॉलो करें फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर और डाउनलोड करें Android Hindi News App, iOS Hindi News App
Web Title: We Won’t Get Too Carried Away, Says Sri Lanka Coach Nic Pothas
Read all latest Sports News headlines in Hindi. Also don’t miss today’s Hindi News.

First Published:
Next Story चमकते चमकते कहीं खो गया एक तारा