बांग्लादेश को 70 रन पर समेटकर 177 रन से जीता वेस्टइंडीज

By: | Last Updated: Saturday, 23 August 2014 9:37 AM
West India beats Bangladesh in the second ODI

सेंट जॉर्ज (ग्रेनाडा): वेस्टइंडीज ने अपने गेंदबाजों के तूफानी प्रदर्शन की बदौलत दूसरे एकदिवसीय अंतरराष्ट्रीय मैच में यहां बांग्लादेश को सिर्फ 70 रन पर ढेर करके 177 रन से जीत दर्ज की. वेस्टइंडीज के 248 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए बांग्लादेश की टीम कल 24.4 ओवर में 70 रन पर ही सिमट गई.

 

इस जीत के साथ वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की श्रृंखला में 2-0 की निर्णायक बढ़त बना ली है. इसी मैदान पर पहला वनडे भी वेस्टइंडीज ने तीन विकेट से जीता था. श्रृंखला का तीसरा और अंतिम मैच सोमवार को सेंट किट्स में खेला जाएगा.

 

यह बांग्लादेश का वनडे अंतरराष्ट्रीय मैचों में तीसरा सबसे कम स्कोर है. बांग्लादेश ने अपने अंतिम सात विकेट सिर्फ 13 रन जोड़कर आठ ओवर के भीतर गंवाए. वेस्टइंडीज की ओर से सुनील नारायण ने 13 रन देकर तीन जबकि केमार रोच ने 19 रन देकर तीन विकेट चटकाए. रवि रामपाल ने दो जबकि जेसन होल्डर ने एक विकेट हासिल किया.

 

बांग्लादेश की ओर से सिर्फ सलामी बल्लेबाज तमीम इकबाल (37) ही दोहरे अंक में पहुंच पाए. इससे पहले वेस्टइंडीज ने आक्रामक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल (58) और डेरेन ब्रावो (53) के अर्धशतकों की मदद से सात विकेट पर 247 रन का स्कोर खड़ा किया. लेंडल सिमंस (40) और दिनेश रामदीन (34) ने भी उपयोगी पारियां खेली.

Sports News से जुड़े हर समाचार के लिए हमे फेसबुक, ट्विटर, गूगल प्लस पर फॉलो करें साथ ही हमारा Hindi News App डाउनलोड करें
Web Title: West India beats Bangladesh in the second ODI
Explore Hindi News from politics, Bollywood, sports, education, trending, crime, business, साथ ही साथ और भी दिलचस्प हिंदी समाचार
First Published:

Get the Latest Coupons and Promo codes for 2017